JharkhandLead NewsRanchiSports

झारखंड की बेटी आशा किरण बारला एवं सुप्रीति कच्छप विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप के लिए आयोजित जूनियर इंडिया कोचिंग कैंप में आमंत्रित

Ranchi : 01 से 06 अगस्त तक कोलंबिया के काली शहर में होने वाली अंडर 20 विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप के लिए भारतीय खेल प्राधिकरण द्वारा एन आई एस पटियाला में आयोजित विशेष प्रशिक्षण शिविर सह चयन प्रतियोगिता के लिए झारखंड के सुप्रिति कच्छप एवं आशा किरण बारला को जूनियर इंडिया कैंप में आमंत्रित किया गया है. वहीं जूनियर इंडिया कैंप में अंतिम रूप से पुनः 08 जुलाई के ट्रायल के बाद ही इनका चयन जूनियर भारतीय एथलेटिक्स टीम में किया जायेगा.

ज्ञात हो गुमला की सुप्रीति कच्छप ने 2 से 6 अप्रैल तक केरल में आयोजित 25वीं राष्ट्रीय फेडरेशन कप सिनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप 5000 मीटर में 16.:33.09 का समय निकाल कर एवं गुमला की ही आशा किरण बारला ने 2 से 4 जून तक गुजरात के नाडियाड में आयोजित 20वीं राष्ट्रीय फेडरेशन कप अंडर 20 एथलेटिक्स चैंपियनशिप में 00 मीटर स्पर्धा में 2:06.78 मिनट का समय निकाल कर अंडर 20 वर्ल्ड एथलेटिक्स के लिए अहर्ता हासिल की थी.

इसे भी पढ़ें:रेरा का फरमान: 1 जुलाई से पहले जमा करें डॉक्यूमेंट्स नहीं तो कोर्ट में लगेगी हाजिरी, प्रोजेक्ट भी होगा रिजेक्ट

Catalyst IAS
ram janam hospital

आशा किरण बारला बोकारो में भाटिया अकादमी में कोच आशु भाटिया , सुप्रिती कच्छप भोपाल अकादमी, मध्य प्रदेश में प्रतिभा टोप्पो के अधीनस्थ प्रशिक्षण प्राप्त करती हैं.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

झारखंड एथलेटिक्स एसोसिएशन के अध्यक्ष मधुकांत पाठक, सचिव सी डी सिंह, प्रभात रंजन तिवारी, राज्य तकनीकी समन्वयक अनवर हुसैन समेत राज्य के खेल प्रेमियों ने शुभकामना दी है.

इसे भी पढ़ें:बिहार विधानसभा के मानसून सत्र के पहले दिन अग्निपथ योजना को लेकर जबरदस्त हंगामा

Related Articles

Back to top button