JamshedpurJharkhand Vidhansabha Election

#JharkhandElection: लाव-लश्कर और समर्थकों के साथ डीसी कार्यालय पहुंचे रघुवर दास, किया नामांकन 

Ranchi : सीएम रघुवर दास के नामांकन में भाजपा की पूरी ताकत दिखी. सोमवार की दोपहर रघुवर दास ने पूर्वी जमशेदपुर से चुनाव के लिए नामांकन किया. सुबह से ही उनके एग्रीको आवास पर समर्थकों की भीड़ जुटने लगी थी.

Jharkhand Rai

आवास से निकलने के बाद सीएम पहले एग्रीको मैदान पहुंचे, जहां पहले से ही कार्यकर्ता ढोल-नगाड़े के साथ उनके स्वागत के लिए मौजूद थे. सीएम का कारावां वहां से भालुबासा, सिदगोड़ा होते हुए साकची गोलचक्कर पहुंचा.

इसे भी पढ़ें – रघुवर दास ने कहा – उनकी सरकार पर दाग नहीं, सरयू राय ने कहा- रघुवर ‘दाग’ ने जो दाग लगाये उसे मोदी डिटर्जेंट व शाह लाउंड्री भी नहीं धो पायेंगे

नामांकन से पहले लोग ले रहे थे सेल्फी

#JharkhandElection: लाव-लश्कर और समर्थकों के साथ डीसी कार्यालय पहुंचे रघुवर दास, किया नामांकन 
नामांकन के लिए जाते रघुवर दास

चमचमाती एसयुवी से उतरकर रघुवर दास पैदल नामांकन के लिए डीसी कार्यालय तक गए. करीब 2000 से भी ज्यादा की संख्या में उनके समर्थक भी पीछे चल रहे थे. सुरक्षा बल के घेरे के बीच चल रहे सीएम के उत्साह में भी कमी नहीं दिखी.

Samford

वहीं पैदल यात्रा के दौरान सेल्फी के लिए जो भी रघुवर दास के पास पहुंच सका, सीएम ने उसे निराश नहीं किया. इस काफिले में राफेल विमान का प्रतीक भी दिखा, जो इशारों-इशारों में डबल इंजन की सरकार की उपलब्धियों का समझा रहा था.

इसी बीच गाजे-बाजे और ढोल नगाड़े बज रहे थे. सीएम के नामांकन करते ही अतिशबाजी भी जीसी कार्यालय के बाहर देखने को मिली.

जनता के बीच चर्चा कुछ अलग

सीएम रघुवर दास के साकची गोल चक्कर पहुंचते ही आते-जाते लोग भी कुछ देर के लिए थम गए. कुछ ही देर में वहां भीड़ जमा हो गई. लोग आपस में चर्चा कर रहे थे कि पिछली बार की तुलना में रघुवर दास के नामांकन के लिए जा रहे समर्थकों की संख्या ज्यादा है.

इसे भी पढ़ें – #JharkhandPolice की लापरवाहीः मृतक पर टेरर फंडिंग का केस, निर्दोष को भी जेल भेजने का आरोप

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: