न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#JharkhandElection: वोटिंग में खलल डालने की कोशिश, चाईबासा में नक्सलियों ने चुनाव में लगी बस फूंकी

1,138

Chaibasa: विधानसभा चुनाव में नक्सलियों ने खलल डालने की कोशिश की है. नक्सली दहशत फैलाने के लिए एक के बाद एक घटना का अंजाम दे रहे हैं.

मतदान में बाधा डालने के लिए चाईबासा के मुफस्सिल थाना बड़केला पंचायत के जोजोहातु में नक्सलियों ने बस को आग के हवाले कर दिया है.

Aqua Spa Salon 5/02/2020

मिली जानकारी के अनुसार मतदाताओं को लाने गयी बस को नक्सलियों ने घेर लिया और फिर उसमें आग लगा दी. गौरतलब है कि बस चुनाव कार्य में लगी थी.

इसे भी पढ़ें- Gumla Update: पुलिस-ग्रामीणों में हिंसक झड़प, फायरिंग में एक की मौत, सिसई थाना प्रभारी,पत्रकार समेत 8 घायल

नक्सलियों ने वोटरों को बनाया बंधक

मतदाताओं को लाने गई सरस्वती शिशु विद्या की बस को बड़केला पंचायत के जोजोहातु में नक्सलियों ने घेरकर उसमें आग लगा दी. नक्सलियों के द्वारा बस पकड़े जाने के बाद बस ड्राइवर और खलासी मौके से भाग गये.

मामले की जानकारी पुलिस को मिली जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. सूत्रों के मुताबिक नक्सलियों के द्वारा बस रोके जाने वोटरों को भी बंधक बना लिया गया था.

इसे भी पढ़ें- 20 विधानसभा सीटों पर सुबह 9 बजे तक 13.03% मतदान, बहरागोड़ा में सबसे ज्यादा 16.3 कोलेबिरा में सबसे कम 8.5% वोटिंग

Gupta Jewellers 20-02 to 25-02

वोटिंग से पहले नक्सलियों ने की थी फायरिंग

विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव से पहले नक्सलियों ने ग्रामीणों में दहशत फैलाने और वोट बहिष्कार करने के लिए विस्फोट और फायरिंग की.

गोईलकेरा थाना क्षेत्र के कोइड़ा पंचायत के स्कूल के पास शुक्रवार की देर रात करीब 10:30 बजे नक्सलियों ने विस्फोट व फायरिंग कर सनसनी फैलाने की कोशिश की, जिसका सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब दिया.

इसे भी पढ़ें- #JharkhandElection: गुमला में बूथ पर पुलिस-ग्रामीणों में हिंसक झड़प, फायरिंग में एक की मौत, एक घायल

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like