ChaibasaCrime NewsJharkhandJharkhand Vidhansabha Election

#JharkhandElection: वोटिंग में खलल डालने की कोशिश, चाईबासा में नक्सलियों ने चुनाव में लगी बस फूंकी

Chaibasa: विधानसभा चुनाव में नक्सलियों ने खलल डालने की कोशिश की है. नक्सली दहशत फैलाने के लिए एक के बाद एक घटना का अंजाम दे रहे हैं.

मतदान में बाधा डालने के लिए चाईबासा के मुफस्सिल थाना बड़केला पंचायत के जोजोहातु में नक्सलियों ने बस को आग के हवाले कर दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार मतदाताओं को लाने गयी बस को नक्सलियों ने घेर लिया और फिर उसमें आग लगा दी. गौरतलब है कि बस चुनाव कार्य में लगी थी.

advt

इसे भी पढ़ें- Gumla Update: पुलिस-ग्रामीणों में हिंसक झड़प, फायरिंग में एक की मौत, सिसई थाना प्रभारी,पत्रकार समेत 8 घायल

नक्सलियों ने वोटरों को बनाया बंधक

मतदाताओं को लाने गई सरस्वती शिशु विद्या की बस को बड़केला पंचायत के जोजोहातु में नक्सलियों ने घेरकर उसमें आग लगा दी. नक्सलियों के द्वारा बस पकड़े जाने के बाद बस ड्राइवर और खलासी मौके से भाग गये.

मामले की जानकारी पुलिस को मिली जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. सूत्रों के मुताबिक नक्सलियों के द्वारा बस रोके जाने वोटरों को भी बंधक बना लिया गया था.

इसे भी पढ़ें- 20 विधानसभा सीटों पर सुबह 9 बजे तक 13.03% मतदान, बहरागोड़ा में सबसे ज्यादा 16.3 कोलेबिरा में सबसे कम 8.5% वोटिंग

adv

वोटिंग से पहले नक्सलियों ने की थी फायरिंग

विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव से पहले नक्सलियों ने ग्रामीणों में दहशत फैलाने और वोट बहिष्कार करने के लिए विस्फोट और फायरिंग की.

गोईलकेरा थाना क्षेत्र के कोइड़ा पंचायत के स्कूल के पास शुक्रवार की देर रात करीब 10:30 बजे नक्सलियों ने विस्फोट व फायरिंग कर सनसनी फैलाने की कोशिश की, जिसका सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब दिया.

इसे भी पढ़ें- #JharkhandElection: गुमला में बूथ पर पुलिस-ग्रामीणों में हिंसक झड़प, फायरिंग में एक की मौत, एक घायल

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button