न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#JharkhandElection: भाजपा पर सवाल उठाने वाली कांग्रेस दे पहले 70 सालों का हिसाब- स्मृति ईरानी

धनवार प्रत्याशी के पक्ष में भाजपा की स्टार प्रचारक स्मृति ने चुनावी सभा को किया संबोधित, पीएम मोदी की उपलब्धियों को गिनाया.

631

Giridih: केन्द्रीय मंत्री सह भाजपा की स्टार प्रचारक स्मृति ईरानी रविवार को गिरिडीह के धनवार स्थित डोरंडा में भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह के लिए प्रचार करने पहुंची.

डोरंडा मैदान में सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने मोदी सरकार के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनायीं. कहा कि आजादी के बाद हर गरीब बेटी और बहु तक शौचालय की सुविधा पहुंचाने की योजना तैयार की, तो उसका श्रेय पीएम नरेन्द्र मोदी को ही जाता है.

Sport House

इसे भी पढ़ें : गुमला: सिसई में वोटिंग के दौरान पुलिस की गोली से नहीं हुई मो. जिलानी की मौत, भीड़ में मारा  गया था चाकू

370 और 35ए हटाकर भाजपा ने भारतीयों को कराया गर्व

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि देश वही है लेकिन देश के नेतृत्व का तरीका होना चाहिए, जिसे पीएम मोदी ने बखूबी दिखाया.

दूसरी बार सरकार बनाने के साथ ही कश्मीर से अनुच्छेद 370 और अनुच्छेद 35 को हटाया जो हर भारतीय के लिए गर्व करने का मौका रहा.

Vision House 17/01/2020

कहा कि जिसमें देश के बेहतर नेतृत्व करने की क्षमता है,  ससे कांग्रेस सवाल पूछती है, जबकि जवाब तो कांग्रेस को देना चाहिए कि उसने 70 सालों में भारत को क्या दिया.

कश्मीर में पहले हर भारतीय भय के माहौल में घूमने जाते थे. लेकिन अब हर देशवासी भयमुक्त माहौल में कश्मीर का भ्रमण करते हैं.

SP Deoghar

इसे भी पढ़ें : झारखंड में रेप के आंकड़े चौंकाने वाले: औसतन हर दिन 5 लड़कियां होती हैं शिकार   

राम मंदिर निर्णय को बताया मोदी की उपलब्धि

संबोधन के दौरान भाजपा की स्टार प्रचारक स्मृति ईरानी ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा राम मंदिर निर्माण के निर्णय को मोदी सरकार की उपलब्धि के तौर पर गिनाते हुए कहा कि बगैर किसी विवाद के सुप्रीम कोर्ट के निर्णय को समाज के दोनों समुदायों ने स्वीकार किया.

महिलाओं में स्मृति को नजदीक से देखने की चाह दिखी

डोरंडा मैदान में केन्द्रीय मंत्री के हैलीकॉप्टर को देखने के लिए जनसमूह नजर आया. लेकिन उससे अधिक धनवार की महिलाओं और युवतियों में भाजपा की स्टार प्रचारक सह छोटे पर्दे की अभिनेत्री रह चुकी स्मृति ईरानी को नजदीक से देखने की चाह दिखी.

उनसे पहले जनसभा को पार्टी के प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह ने संबोधित करते हुए अपने पक्ष में मतदान की अपील की.

इसे भी पढ़ें : #BJP में बड़ा कन्फ्यूजन: अध्यक्ष कहते- दूसरे चरण के सभी 20 सीट जीतेंगे, प्रवक्ता कहते- दो पर हार रहे

Mayfair 2-1-2020

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like