Jharkhand Vidhansabha Election

#JharkhandElection: मतदानकर्मियों को लेकर जा रही बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, 16 पुलिसकर्मी और मतदानकर्मी हुए घायल

Ranchi: मतदानकर्मियों को रांची के मोरहाबादी मैदान से सोनाहातू लेकर जा रही रही बस बुंडू थाना क्षेत्र के झारखंड बाजार के पास बस बुंडू-सोनाहातू रोड पर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. बस पलट कर सड़क के किनारे खेत में जा गिरी.

इस हादसे में बस में कुल 18 लोग सवार थे, जिनमें 16 लोग घायल हो गये हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर बुंडू एसडीपीओ अजय कुमार और अन्य पुलिसकर्मी पहुंच कर राहत बचाव कार्य में जुटे हुए हैं.

इसे भी पढ़ें – #CAB के खिलाफ नॉर्थ ईस्ट में भड़का लोगों का गुस्सा, केंद्र ने भेजे अर्द्धसैनिक बलों के 5 हजार जवान, सर्वानंद सोनोवाल एक घंटे तक एयरपोर्ट ने नहीं निकल सके

advt

कैसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार मतदानकर्मियों को लेकर जा रही बस बुंडू-सोनाहातू रोड पर झारखंड बाजार चंचालू पहाड़ समीप असंतुलित होकर पलट गयी. बताया जा रहा है कि तीखे मोड़ पर बस के ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया और बस बीच सड़क पर पलट गयी. इस हादसे में 16 मतदान कर्मी और पुलिसवाले घायल हुए हैं. जिन्हें स्थानीय लोगों और पुलिस के सहायता से नजदीक के अस्पताल में भेजा जा रहा है.

इसे भी पढ़ें – #JharkhandElection: लैंड बैंक, पांचवीं अनुसूची, भूख से मौत पर अखिर क्यों चुप हैं राजनीतिक दल?

मतदान कराने को लेकर जा रही थी बस

बता दें कि झारखंड विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण को लेकर 12 दिसंबर को 17 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है और उसी के लिए पोलिंग पार्टी मतदान केंद्रों पर जा रही थी तभी यह हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि बस का ड्राइवर नशे में था जिस वजह से वह बस पर अपना नियंत्रण नहीं रख पाया और बस अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी.

adv

इसे भी पढ़ें- बिरसा मुंडा एयरपोर्ट में यात्री के पास से 30 लाख रुपये बरामद, जांच में जुटी पुलिस

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button