JharkhandRanchiSports

जूनियर महिला फ्री स्टाइल और सब जूनियर बालिका नेशनल कुश्ती प्रतियोगिता के लिए 25 फरवरी को झारखंड कुश्ती टीम का होगा सेलेक्शन ट्रायल

Ranchi : जूनियर महिला फ्री स्टाइल और सब जूनियर बालिका नेशनल कुश्ती प्रतियोगिता 2021 में झारखंड की कुश्ती टीम भी भाग लेगी. सब-जूनियर और जूनियर नेशनल कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन अगले महीने (मार्च) कर्नाटक में आयोजित होना है. इसके लिये झारखंड कुश्ती टीम के खिलाड़ियों का चयन किया जाना है. झारखंड कुश्ती संघ के महासचिव रजनीश कुमार के अनुसार यह ट्रायल 25 फरवरी को समय सुबह 11:00 बजे से मोरहाबादी, रांची में होगा. इच्छुक खिलाड़ी झारखंड संघ के मोरहाबादी स्थित बिरसा मुंडा स्टेडियम के कुश्ती प्रशिक्षण केंद्र में संपर्क कर सकते हैं. चयन ट्रायल में झारखंड के कोई भी खिलाडी भाग ले सकते हैं.

 

advt

आयु के आधार पर होगा सेलेक्शन

झारखंड राज्य कुश्ती संघके अनुसार नेशनल लेवल की कुश्ती प्रतियोगिता के आयु का निर्धारण किया गया है. इस शर्त को पूरा करना जरूरी है. आयु वर्ग के लिये इस तरह से प्रावधान किये गये हैं..

 

सब जूनियर बालिका के लिये (आयु वर्ष)

खिलाड़ी की उम्र 16-17 वर्ष होनी चाहिये (जन्म वर्ष 2004 , 2005 का हो) और  2006 के जन्मतिथि वाले 15 वर्ष के खिलाड़ियों का मेडिकल सर्टिफिकेट और parental सर्टिफिकेट/पत्र लगेगा)

 

जूनियर महिला हेतु (जन्म तिथि)

खिलाड़ी की उम्र 18 से 20 वर्ष होनी चाहिये (2001 से 2003 के बीच जन्म तिथि हो). 2004 के जन्मतिथि वाले 17 वर्ष के खिलाड़ियों का मेडिकल सर्टिफिकेट और parental सर्टिफिकेट/पत्र लगेगा)

 

ये कागजात जरूरी

ट्रायल में भाग लेने वाले खिलाडी निर्धारित समय पर अपने साथ पंचायत या नगर परिषद द्वारा निर्गत जन्म प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, 10वीं के मार्कशीट की मूल प्रति और छाया प्रति लेकर आयेंगे. साथ ही अपना पासपोर्ट साइज का फ़ोटो भी लेकर आयेंगे. अधिक जानकारी के लिए बबलू कुमार (फोन नं-7352141434) से संपर्क कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: