न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

झारखंड से होगा बीजेपी का सफाया : अन्नपूर्णा

सरकार पर गरीबों की जमीन हड़पने और रोजगार के नाम पर युवाओं को छलने का लगाया आरोप

157

Chatra : आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनाव में झारखंड से बीजेपी का पूरी तरह सफाया हो जाएगा. बीजेपी की गरीब विरोधी नीति व क्रियाकलापों के अलावे सिद्धान्तों से राज्य के साथ-साथ पूरे देश की जनता त्रस्त है. ऐसे में अब जनता भाजपा को सबक सिखाने का मन बना चुकी है. उक्त बातें पार्टी कार्यक्रम में शिरकत करने चतरा पहुंची राजद की प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी ने इटखोरी में पत्रकारों से कहीं.

इसे भी पढ़ेंःपाकुड़ में मनरेगा घोटाला : शिबू सोरने के नाम पर 1,08,864 रुपये की अवैध निकासी

रोजगार के नाम पर युवा दर-दर भटक रहे हैं

उन्होंने कहा कि वर्तमान में केंद्र व राज्य में सत्ता पर काबिज सरकारें युवाओं को रोजगार के नाम पर छल रही है. रोजगार के नाम पर युवा दर-दर भटक रहे हैं, बावजूद उन्हें नौकरी नहीं मिल पा रही है. राजद प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश की रघुवर सरकार अमीरों के साथ मिलकर गरीब मिटाओ अभियान चला रही है. पूंजीपतियों और बड़े बड़े कारपोरेट घरानों को फायदा पहुंचाने के नियत से गरीब किसानों का जमीन हड़प आ जा रहा है. अन्नपूर्णा ने कहा कि भ्रष्टाचार के नाम पर जीरो टॉलरेंस की बात करने वाली बीजेपी सरकार भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबी है. आगामी चुनाव को लेकर पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए राजद प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बढ़ते जनाधार से घबराकर सरकार ने साजिश के तहत उन्हें जेल भिजवाया है.

इसे भी पढ़ेंःबोकारो : सिंचाई तो शुरू हुई नहीं, लाखों के चेक डैम का अस्तित्व खत्म

झारखंड में भी महागठबंधन और सभी पार्टियां मिलकर चुनाव लड़ेंगे

उन्होंने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू यादव के अगुवाई में ही देश में महागठबंधन की संरचना तैयार हुई थी. इसके बाद सभी विपक्षी पार्टियों के नेता एक मंच पर आकर सरकार को सबक सिखाने का काम किया था. अन्नपूर्णा ने कहा कि झारखंड में भी महागठबंधन और सभी पार्टियां मिलकर चुनाव लड़ेंगे. अन्नपूर्णा ने कहा कि सभी पक्षियों का पार्टी का एकमात्र उद्देश्य देश व प्रदेश से भाजपा का सफाया करना है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: