GiridihJharkhand

मध्यदेशीय वैश्य महासभा का झारखंड प्रदेश का चुनाव और सम्मेलन संपन्न, सुरेश साह बने कमेटी के अध्यक्ष

Giridih :  देवघर शहर के बैद्यनाथ विहार में रविवार को आयोजित अखिल भारतीय मध्य देशीय वैश्य महासभा का प्रदेश सम्मेलन संपन्न हुआ. इस दौरान महासभा का प्रांतीय चुनाव भी कराया गया. सम्मेलन की शुरुआत महासभा के राष्ट्रीय महामंत्री प्रफूल्ल गुप्ता, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष संजय कुमार, राष्ट्रीय मंत्री सह राज्य प्रभारी अजय साह और महिला समिति की राष्ट्रीय पदाधिकारी शोभा गुप्ता ने दीप जलाकर की.

इसे भी पढ़ेंः Purulia में पुलिस पिटाई से मृत शिकारी सिंह मुंडा के परिजनों से मिले मंत्री अर्जुन मुंडा, कहा- निलंबित किए जाएं दोषी आबकारी अधिकारी

इस बीच सम्मेलन को कई वक्ता ने संबोधित किया. तो सम्मेलन के दौरान संपन्न हुए चुनाव में अलग-अलग कमेटी के पदाधिकारियों का चयन निर्विरोध किया गया. जिसमें मुख्य कमेटी के अध्यक्ष देवघर के सुरेश साह, और महामंत्री पद के लिए गिरिडीह के उत्तम गुप्ता तो कोषाध्यक्ष पद पद गढ़वा के शंभू प्रसाद चुने गए. जबकि महिला कमेटी की प्रदेश अध्यक्ष नीतू शंकर बनी. तो महामंत्री मंजू देवी और रंभा देवी को कोषाध्यक्ष चुना गया. वहीं युवा मंच के प्रदेश अध्यक्ष धनबाद के राहुल गुप्ता, महामंत्री पद के लिए हजारीबाग के गौरव मधेशिया और कोषाध्यक्ष पद के लिए गिरिडीह के चंदन गुप्ता निर्विरोध चुने गए.

Catalyst IAS
SIP abacus

इसे भी पढ़ेंः बरहेट में सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की साजिश, पुलिस ने संभाला मोर्चा

MDLM
Sanjeevani

समाज की और से सहदेव प्रसाद साह को प्रांतीय चुनाव पदाधिकारी और शोभा गुप्ता को पर्यवक्षक बनाया गया था. मौके पर समाज के युवा पदाधिकारी खगेश साह को भी चुनाव पर्यवक्षक मनोनित किया गया था. इस दौरान प्रदेश सम्मेलन में शामिल हुए प्रतिनिधियों को मोमेंटो और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया. प्रदेश सम्मेलन को सफल बनाने में जीतेन्द्र साव, शिवबालक साह, ओकांर गुप्ता, देवनारायण साह, अमरकांत गुप्ता, संध्या गुप्ता, पूर्व महिला प्रदेश अध्यक्ष मनीषा नारायण साह, रिकेंश कुमार गुप्ता, आलोक गुप्ता, निशांत गुप्ता, मंजू गुप्ता, प्रीत गुप्ता, चंदन गुप्ता समेत अन्य पदाधिकारियों ने महत्पूर्ण भूमिका निभायी.

इसे भी पढ़ेंः जूनियर नेशनल रग्बी चैंपियनशिप : फाइनल में बिहार के हाथों हारी झारखंड की टीम

Related Articles

Back to top button