ChaibasaJamshedpurJharkhandSports

JHARKHAND SPORTS : पश्चिमी सिंहभूम ने रांची को 13 रनों से किया पराजित

जेएससीए अंतर जिला अंडर-19 (एलिट ग्रुप) क्रिकेट प्रतियोगिता, 2021-22

Jamshedpur : झारखंड राज्य क्रिकेट संघ के तत्वावधान में धनबाद में चल रहे अंतर जिला अंडर-19 (एलिट ग्रुप) क्रिकेट प्रतियोगिता में बुधवार को खेले गये मुकाबले में पश्चिमी सिंहभूम ने रांची को 13 रनों से पराजित कर पूरे दो अंक हासिल किया.

धनबाद के टाटा डीगवाडीह स्टेडियम में खेले गए ग्रुप-बी के लीग मैच में टॉस पश्चिमी सिंहभूम के कप्तान ने जीता तथा पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले खेलते हुए पश्चिमी सिंहभूम की टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 215 रनों का स्कोर खड़ा किया. टीम की ओर से हिमांशु कुमार सिंह ने सात चौकों एवं पांच छक्कों की मदद से 88 नाबाद रन तथा तौसिफ खान ने 6 चौकों एवं एक छक्का की मदद से 69 रन बनाये. ललित सिंह ने 15 एवं आशीष तंवर ने 10 रनों का योगदान दिया. वहीं रांची की ओर से संतोष कुमार एवं सीट कुमार को दो-दो सफलता हाथ लगी.

पश्चिमी सिंहभूम के हिमांशु को मैन आफ द मैच

Catalyst IAS
SIP abacus

जीत के लिए निर्धारित लक्ष्य का पीछा करने उतरी रांची की टीम 46.4 ओवर में 202 रन बनाकर आल आउट हो गयी. इस टीम की ओर से आदर्श गिरी ने 63, रिषिकेश ने 50 तथा प्रिंस सिंह ने 38 रन बनाये. पश्चिमी सिंहभूम की ओर से विशाल साव ने 39 रन देकर तीन विकेट, वरुण कुमार सिंह ने 23 रन देकर दो विकेट तथा गौरव सिंह ने 26 रन देकर दो विकेट हासिल किया. पश्चिमी सिंहभूम के हिमांशु कुमार सिंह को उसकी शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन आफ द मैच के पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया.

MDLM
Sanjeevani

ये भी पढ़ें- BREAKING : प्रेम प्रकाश के रांची, सासाराम और बनारस के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी

Related Articles

Back to top button