JharkhandRanchi

कोरोना पॉजिटिव हुए झारखंड प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष कुमार गौरव

Ranchi. झारखंड में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का मिलने का सिलसिला लगातार जारी है. शनिवार को आई रिपोर्ट में 1538 नए लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. रविवार को केवल रांची में ही 468 लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. इस बीच युवा कांग्रेस के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष कुमार गौरव के कोरोना पॉजिटिव होने की बात सामने आयी है.

ये भी पढ़ें- राहत :  झारखंड में कोरोना संक्रमण के मामले में आयी कमी, रिकवरी रेट 80 फीसदी के आसपास

यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव उज्ववल तिवारी ने कुमार गौरव के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी फेसबुक पर दी है. हालांकि इस बाबत जब उनसे संपर्क किया गया तो फोन स्वीच ऑफ था. पॉजिटिव होने से पहले युवा प्रदेश अध्यक्ष पिछले दिनों जमशेदपुर, बेरमो आदि क्षेत्रों में आयोजित कई कार्यक्रमों में शामिल हुए थे. बता दें कि इससे पहले भी कांग्रेस के कई नेता, मंत्री और विधायक भी कोरोना पॉजिटिव हो चूके है.

पूरे लॉकडाउन में युवा कांग्रेस ने की लोगों को सेवाएं

कोरोना संक्रमित होने वाले प्रदेश युवा अध्यक्ष और उनकी टीम ने पूरे लॉकडाउन के दौरान राज्य के हर जिले में लोगों को राहत पहुंचाने का काम किया था. लॉकडाउन के दौरान कई परिवार के समक्ष रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया था. ऐसे में इन युवा टीम ने इन परिवारों को राहत देने का बीड़ा उठाया था. यह वह समय था, जब कोरोना के डर से लोग सीमित संख्या में ही घर से बाहर निकले रहे थे. इस दौरान परेशानी में घिरे लोगों को युवा टीम द्वारा खाद्य सामग्री सहित दूसरी जरूरी चीजें मुहैया कराई गयी थी.

राहुल गांधी ने भी युवा टीम की तारीफ की थी

कोरोना संकट के बीच जरूरतमंदों की मदद करने के युवा कांग्रेस के कार्यों को देख कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने युवा इकाई की तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि नि:स्वार्थ सेवा के लिए वह युवा कार्यकर्ता के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को सलाम करते हैं. भारतीय युवा कांग्रेस ने संकट के समय में जिस तरह से लोगों की मदद के लिए आगे आयी है, उससे संगठन को काफी मजबूती मिलेगी.

adv
advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button