JharkhandRanchi

झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल्स कांग्रेस कमेटी ने जरूरतमंद लोगों के बीच बांटी खाद्य सामग्री

Ranchi : झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल्स कांग्रेस कमेटी व सामाजिक संस्था चैरिटेबल चार्म्स के संयुक्त सौजन्य से बुधवार को जरूरतमंदों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया गया.

राजधानी स्थित प्रदेश कांग्रेस भवन परिसर में प्रोफेशनल्स कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल व झारखंड सरकार के मंत्री बादल पत्रलेख ने लगभग 50 जरूरतमंदों को आलू, सरसों तेल, चावल, चीनी, मसाला पैकेट, चाय पत्ती, दाल, नमक, चना आदि खाद्य सामग्री उपलब्ध करायी.

advt

इस अवसर पर कृषि मंत्री बादल पत्रलेख, कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता आलोक कुमार दुबे, लाल किशोर नाथ शाहदेव, अजय सिंह सहित अन्य उपस्थित थे.

इसे भी पढें :इजरायल को ‘आतंकवादी देश’ बताने पर जमकर ट्रोल हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर

कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने की सराहना

कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने प्रोफेशनल कांग्रेस द्वारा गरीबों के बीच बांटे गए भोजन किट की सराहना की. उन्होंने कहा कि प्रोफेशनल कांग्रेस के कार्यकर्ता विपदा में गरीबों, और जरूरतमंदों को सहयोग करते आ रहे हैं.

इसे भी पढें :स्वास्थ्य सुविधाओं के मामले में पुणे No. 1, जानिये अन्य महानगरों का क्या है हाल

कोरोना संक्रमण से बचें, मास्क पहनें

मौके पर प्रोफेशनल्स कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल ने कहा कि कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर ने आम जनजीवन को काफी प्रभावित किया है.इस विकट परिस्थिति में गरीब व जरूरतमंदों को राशन के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

ऐसे में प्रोफेशनल्स कांग्रेस ने जरूरतमंदों के बीच राशन बांटने का निर्णय लिया है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोरोना संक्रमण से बचें, मास्क, सैनिटाइजर, सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करें, बिना आवश्यक घर से बाहर नहीं निकले, सरकारी नियमों का सख्ती से पालन करें.

कार्यक्रम में राहुल राय, अमरजीत सिंह, सूरज झा, राजीव चौरसिया शामिल थे.

इसे भी पढें :66 साल के शख्स ने की 16 शादियां, 151 बच्चों का पिता करना चाहता है 17 वां मैरेज

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: