NEWS

BJP विधायक ने भाजपा सांसद सुनील सोरेन पर लगाया गुटबाजी का आरोप, कहा- शिलापट्ट पर नाम लिखवाने से नहीं चलेगा काम

Jamtara. सारठ से भाजपा विधायक रणधीर सिंह ने खुल कर दुमका सांसद का विरोध किया है. दुमका सांसद सुनील सोरेन पर गुटबाजी करने और उन्हें तरजीह नहीं देने का आरोप लगाया है. रणधीर सिंह के बयान को लेकर भाजपा के लोगों में भी तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है.

ये भी पढ़ें- पलामू: ब्रेन की बीमारी से ग्रसित कोरोना पॉजिटिव ने तोड़ा दम, अबतक 8 की मौत, 2245 एक्टिव मामले 

सारठ विधायक रणधीर सिंह ने जामताड़ा विधायक डॉ इरफान अंसारी के आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि दुमका सासंद सुनील सोरेन शिलापट्ट पर नाम लिखवाने के लिए हाय तौबा मचा रहे हैं लेकिन सासंद ने आजतक कोई काम नहीं किया. ना तो कोई योजना लाए. 

रणधीर ने प्रोटोकॉल में सांसद का नाम जोड़ने की बात कही

विधायक रणधीर सिंह ने दुमका सांसद सुनील सोरेन का नाम प्रोटोकॉल के तहत शिलापट्ट पर नाम लिखवाने की बात स्वीकारी. उन्होंने कहा कि जब कोई योजना केंद्र सरकार की रहेगी तो एक नंबर में सांसद का नाम रहेगा, दूसरे नंबर पर विधायक का नाम रहेगा. यदि राज्य संपोषित योजना रहेगी तो पहले विधायक का, फिर सांसद का नाम होगा. 

सारठ आने पर फोन तक नहीं करने का लगाया आरोप

रणधीर सिंह ने कहा कि जब सांसद सारठ विस क्षेत्र आते हैं तो उन्हें फोन तक करना मुनासिब नहीं समझते हैं, सारठ में आते हैं तो सिर्फ गुटबाजी करते हैं. उन्होंने कहा कि आप हमारे, डॉ इरफान दोनों का सांसद है. सिर्फ शिलापट्ट पर नाम लिखवाने के लिए सांसद नहीं हैं काम के लिए सांसद बनाया गया है. आज तक क्या काम किए? उन्हें जनता को बताना चाहिए.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: