JharkhandRanchi

झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन ने अध्यक्ष नरेंद्र सिंह के पत्राचार करने पर लगायी रोक

विज्ञापन

Ranchi: झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन ने अध्यक्ष नरेंद्र सिंह के पत्राचार करने पर रोक लगायी है. इसको लेकर झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के महामंत्री रमेश उरांव ने डीजीपी एमवी राव और आइजी को पत्र लिखा है.

रमेश उरांव ने पत्र लिखते हुए कहा कि प्रांतीय अध्यक्ष नरेंद्र सिंह झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के संघीय नियम के विपरीत कार्य कर रहे हैं. पूर्व में भी इसको लेकर सूचना दिया जाता रहा है.

परंतु नरेंद्र सिंह के द्वारा अपने व्यक्तिगत स्वार्थ में संघीय संविधान का उल्लंघन करते हुए पत्राचार कर झारखंड पुलिस में एसोसिएशन की छवि धूमिल कर रहे हैं.

advt

इसे भी पढ़ें – पलामू: एक सितम्बर से शुरू होगी परिवहन सेवा, यात्री और बस मालिकों के लिए गाइडलाइन जारी, रांची का किराया हुआ दोगुना

बहुमत के आधार पर पत्राचार करने पर लगायी गयी रोक

झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के महामंत्री रमेश उरांव ने डीजीपी और आइजी को पत्र लिखते हुए कहा कि एसोसिएशन के 14 पदाधिकारियों में से 10 पदाधिकारियों के द्वारा बहुमत के आधार पर आपसी सहमति से प्रांतीय अध्यक्ष नरेंद्र सिंह के पत्राचार पर रोक लगायी गयी है.

डीजीपी और आइजी से अनुरोध करते हुए महामंत्री रमेश उरांव ने कहा कि बहुमत के आधार पर नरेंद्र कुमार को प्रांतीय अध्यक्ष झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन के द्वारा निर्गत पत्र पर विचार नहीं करने की कृपा की जाये.

इसे भी पढ़ें – मोदी काल में अर्थव्यवस्था गर्त में, पहली तिमाही की GDP -23.9 फीसदी, 40 साल में पहली बार गिरावट

adv
advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button