JharkhandLead NewsNEWSRanchi

JHARKHAND POLICE: कोरोना के मद्देनजर एसोसिएशन का चुनाव स्थगित

Ranchi: झारखंड पुलिस एसोसिएशन ने कोराना संक्रमण की  स्थिति को देखते हुए एसोसिएशन का चुनाव स्थगित कर दिया है. मंगलवार को एसोसिएशन के केंद्रीय पदाधिकारियों की बैठक हुई. इस बैठक में सर्वसम्मति से चुनाव स्थगित करने का फैसला लिया गया. इसके साथ ही विभिन्न शाखाओं में अगले आदेश तक पदाधिकारियों का मनोनयन किया गया.

इसे भी पढ़ेंःक्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी के माता-पिता कोरोना संक्रमित, दोनों में अस्पताल में भर्ती

रांची जिला बल में सचिव बनाए गए एएसआई धर्मेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि एसोसिएशन ने जो जिम्मेदारी दी हैं, उसे वह पूरा करेंगे. पुलिसकर्मियों की समस्याओं को आला अधिकारियों तक पहुंचाएंगे और उसका समाधान भी कराएंगे.

इसे भी पढ़ेंःझारखंड में 4969 नये कोरोना संक्रमित मिले, रांची में 1703 केस, राज्य में 45 मरीजों की मौत

रांची जिले में प्रमोद कुमार यादव को उपाध्यक्ष, धर्मेंद्र कुमार सिंह को सचिव, राजनीति पासवान रांची शाखा के संयुक्त सचिव, गिरिवर दास जमशेदपुर शाखा के उपाध्यक्ष, गोपाल पांडेय को सचिव, लोहरदगा में इंस्पेक्टर बनारसी प्रसाद को सचिव, रामगढ़ में राजेश राय को सचिव, विजय कुमार को संयुक्त सचिव, धनबाद में इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह को अध्यक्ष, चतरा में सुनील दुबे को अध्यक्ष, सीआईडी में वीरेंद्र कुमार सिंह को सचिव, जगुआर में अनिल दुबे को प्रक्षेत्रीय मंत्री, परशुराम यादव को क्षेत्रीय मंत्री, एसीबी में सत्येंद्र तिवारी को क्षेत्रीय मंत्री, आईआरबी-दो में बनवारी यादव को अध्यक्ष, सुमन कुमार को सचिव, एसआईआरबी-दो में शिवशंकर यादव को सचिव, विक्रम कुमार त्यागी को कोषाध्यक्ष, आईआरबी-4 में प्रमोद राय को सचिव, रांची में इंस्पेक्टर बृज कुमार को केंद्रीय कार्यकारिणी सदस्य, चाईबासा में गिरीश ओझा को विशेष आमंत्रित सदस्य बनाया गया है.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: