JharkhandRanchi

अपराधियों के खिलाफ झारखंड पुलिस की कार्रवाई जारी, जड़ से खत्म करने का लें संकल्प: DGP

Ranchi: झारखंड में नक्सली संगठन और संगठित अपराधिक गिरोह के खिलाफ झारखंड पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. इस दौरान कई अपराधिक गैंग पर झारखंड पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. डीजीपी एमवी राव ने कहा की पिछले कुछ हफ्तों में चरमपंथियों और असंगठित व्यवस्था के खिलाफ अभियान में झारखंड पुलिस द्वारा सराहनीय प्रगति की गयी थी. हमें इस प्रगति को कायम रखना है. अपराधियों और उनके गिरोह को खत्म करने के लिए एक साथ दृढ़ संकल्प लेना चाहिये. हमारे ईमानदार प्रयासों को देखने के बाद जनता की ओर से भी बहुत सी जरूरी जानकारियां आ रही हैं.

इसे भी पढ़ें- क्यों चर्चा में हैं जामताड़ा के SP अंशुमन कुमार-DC से विवाद, विवादस्पद ट्वीट

अपराधिक गिरोह पर कार्रवाई कर रही झारखंड पुलिस 

झारखंड में संगठित अपराधिक गिरोह के खिलाफ झारखंड पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. इसी दौरान कई अपराधिक गिरोह पर झारखंड पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पिछले एक महीने में राज्य के अलग-अलग जिले की पुलिस ने गैंगस्टर अमन साव, बसंत गंझू सहित कई बड़े अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा नक्सली संगठन के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है और इसमें सफलता भी हाथ लग रही है.

advt

इसे भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में पुलिस पार्टी को आतंकियों ने बनाया निशाना, दो जवान शहीद

फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलाएं अभियान: DGP 

डीजीपी एमवी राव ने बीते 10 अगस्त को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सभी जिलों के एसएसपी, एसपी और डीआइजी के साथ समीक्षा बैठक की थी. इसमें उन्होंने अपराधियों और आपराधिक कांडों में वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए सघन अभियान चलाने के निर्देश दिया था.

इसके अलावा डीजीपी ने समीक्षा बैठक के दौरान पुलिसकर्मियों की छवि में सुधार के निर्देश दिये. इसके साथ ही पुलिसकर्मियों की जवाबदेही, पुलिसकर्मियों द्वारा भूमि विवाद में संलिप्तता, स्थानांतरित पदाधिकारियों को एक सप्ताह में विरमित करना, साइबर अपराध पर अंकुश लगाने के लिए सार्थक कदम के निर्देश दिये थे.

इसे भी पढ़ें- Corona Effect-2: मेंटेनेंस से लेकर ब्यूटी उत्पादों की एक्सपायरी का लाॅस झेल रहे पार्लर

adv
advt
Advertisement

6 Comments

  1. Very good article! We are linking to this particularly great content on our site. Keep up the great writing.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button