JamshedpurJharkhand

Jharkhand Panchayat Election : वोट के लिए बांटने को लायी गयी मछली के साथ जामबनी में ग्रामीणों ने दो को पकड़ा, आरोप भूला पंचायत के मुखिया प्रत्याशी मंगल सिंह पर

Patamda : बोड़ाम प्रखंड के भूला पंचायत अंतर्गत जामबनी गांव में सोमवार की शाम करीब साढ़े 5 बजे गुप्त सूचना के आधार पर दो व्यक्ति को मछली के साथ रमेश भुईयां के घर के पास पकड़ लिया गया. पहले से ही निगरानी कर रहे भूला पंचायत के मुखिया प्रत्याशी रजनीकांत सिंह, दामोदर सिंह व उनके समर्थक एवं प्रत्याशी प्रियंका माहली के समर्थकों ने सूचना मिलते ही वहां धाबा बोला और रमेश भुईयां व देवाशीष महतो को घेर लिया. इस दौरान दोनों पक्ष के लोगों के बीच बहस होने लगी.
रजनीकांत सिंह के समर्थक बृंदावन महतो द्वारा बोड़ाम की अंचलाधिकारी निवेदिता नियति व थाना प्रभारी शंकर लकड़ा को सूचना देने पर 1 घंटे के बाद बोड़ाम पुलिस जामबनी गांव पहुंची और मामले की जांच करते हुए वहां जुटी भीड़ को हटा दिया. बृंदावन का आरोप है कि कांदरुजोना निवासी प्रत्याशी मंगल सिंह की ओर से जामबनी के 6 लोगों को करीब 2 क्विंटल मछली देकर गांव में मुफ्त में बांटकर चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश की गई है. उन्होंने बताया कि पिछले कई दिनों से उक्त प्रत्याशी के द्वारा वोट के लिए मछली, मांस आदि बांटा जा रहा है. सोमवार को भी लावजोड़ा बाजार से मछली भेजी गयी थी.

आरोप को बताया गलत

दूसरी ओर रमेश भुईयां ने बताया कि पिछली बार प्रियंका माहली की ओर से मछली खिलाकर वोट लिया गया था लेकिन इस बार मंगल सिंह को वोट देने का ग्रामीणों ने निर्णय लिया है. उधर, मंगल सिंह ने बताया कि यह आरोप सरासर गलत है. कौन कहां क्या बांट रहा है उन्हें कोई जानकारी नहीं है.

Catalyst IAS
SIP abacus

ये भी पढ़ें –जमशेदपुर: प्रेमिका से ब्रेकअप के बाद सोशल मीडिया में अश्लील तस्वीर वायरल करने वाला सनकी प्रेमी गिरफ्तार

MDLM
Sanjeevani

Related Articles

Back to top button