JamshedpurJharkhandJharkhand PanchayatJharkhand Politics

Panchayat Chunav : जिला परिषद भाग-7 में पंकज सबसे आगे, पेयजल और सड़क की स्थिति सुधरना है प्राथमिकता

Jamshedpur : जिला परिषद क्षेत्र संख्या 7 से उम्मीदवार पंकज सिन्हा की स्थिति दिनोंदिन मजबूत होती जा रही है. पंकज अपने समर्थकों के साथ सुबह से देर रात कर पूरे इलाके में घूम-घूम कर लोगों से समर्थन मांग रहे हैं. पंकज कहते हैं कि कीताडीह इलाके में पीने के पानी की जबरदस्त किल्लत है. वह पहले भी इलाके में जिला परिषद उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह से आग्रह करके उनके टैंकरों से प्रतिवर्ष गर्मी में यहां जलापूर्ति कराते आ रहे हैं, लेकिन चुनाव जीत जाने के बाद उनकी पहली प्राथमिकता इलाके में पेयजल की समस्या के स्थाई समाधान की होगी. इसके अलावा सड़क की स्थिति भी बेहद खराब है. सड़कों को दुरुस्त कराने के लिए भी वे काम करेंगे.


पंकज का कहना है कि वे विकास के मुद्दे को लेकर जनता के सामने आये हैं. अब तक जो भी जिला परिषद सदस्‍य यहां से बने उन्होंने अपने विकास पर ज्यादा ध्यान दिया. इसका नतीजा है कि इलाके में सड़क, बिजली और पानी जैसी बुनियादी समस्याओं तक का घोर अभाव है. दूसरी तरफ चुनाव जीतनेवाले लोगों के पास हर तरह की सुविधा आ गयी. क्षेत्र में मतदाताओं का भरपूर समर्थन भी पंकज को मिल रहा है. इसे देखकर वे उत्साहित हैं. उनका दावा है कि इस बार बदलाव होगा और मतदाता अच्छे और सच्चे उम्मीदवार का चुनाव करेंगे, जो चुनाव जीतने के बाद भी उनके बीच में रहे और सुख-दुख में बराबर का भागीदार बने. पंकज को समाज के सभी वर्गों के साथ-साथ युवाओं और महिला मतदाताओं का भी भरपूर समर्थन मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- ज‍िला परिषद नि‍र्वाचन क्षेत्र संख्‍या 10 : बुलू रानी सिंह के आगे सब बौना, घेराबंदी में छूट रहे प्रत‍िद्वंद‍ियों के पसीने

Catalyst IAS
SIP abacus

Related Articles

Back to top button