Crime NewsGumlaJharkhandRanchiSimdega

Jharkhand News : जमशेदपुर से लाखों रुपये की अवैध शराब ले जा रहे थे सिमडेगा, 3 गिरफ्तार

कामडारा पुलिस ने पिकअप वाहन और एक कार जब्त की

Ranchi :   गुमला जिला के कामडारा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर वाहन जांच अभियान चलाकर अवैध शराब लदे एक पिकअप सहित दो गाड़ियों को जब्त किया है. इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

बसिया एसडीपीओ विकास आनंद लागुरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि जमशेदपुर से अवैध शराब लोड कर सिमडेगा ले जायी जा रही है. इस सूचना पर वरीय पदाधिकारियों को सूचित करते हुए कामडारा थाना क्षेत्र अंतर्गत मुर्गा में थाना प्रभारी प्रभारी देव प्रताप प्रधान के नेतृत्व में जांच अभियान चलाया गया. इसी क्रम में रेकी कर रहे एक आई ट्वेंटी कार एवं एक पिकअप वाहन को रोका गया. पिकअप के डाला में सब्जी ट्रे के नीचे शराब का पेटी रखी हुई मिली.

इसे भी पढ़ें :201 दिनों के बाद देश में 24 घंटे में मिलने वाले कोरोना संक्रमितों की संख्या 20 हजार से कम, मौत में भी भारी गिरावट

advt

ये लोग किये गये गिरफ्तार

पुलिस ने पिकअप गाड़ी के ड्राइवर से शराब के कागजात मांगे लेकिन ड्राइवर राजकुमार वैष्णव उर्फ बबलू कोई कागजात प्रस्तुत नहीं कर पाया. पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर किसी भी बात का संतोषजनक उत्तर भी नहीं दिया. इस पर पुलिस ने पिकअप ड्राइवर सिमडेगा थानांतर्गत  ग्राम बीरू निवासी 25 वर्षीय राजकुमार वैष्णव उर्फ बबलू (पिता रामनारायण दास),गुमला थाना अंतर्गत सिसई रोड निवासी 50 वर्षीय विकास साहू (पिता रामचरित साहू) एवं तमाड़ थानांतर्गत ग्राम सारजोमडीह निवासी 25 वर्षीय प्रभात कुमार (पिता अनंत कुमार साहू) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पुलिस ने 1248 बोतल शराब समेत पिकअप गाड़ी एवं आई ट्वेंटी कार को जब्त कर लिया है.

इसे भी पढ़ें :गुमला से पीएलएफआई नक्सली गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: