JharkhandLead NewsRanchi

झारखंड : जिलों में नये चेहरों को मिल सकती है जिम्मेवारी, तैयारी में लगी प्रदेश कांग्रेस

Ranchi: झारखंड में प्रदेश कांग्रेस जिला स्तर पर बड़े बदलाव करने जा रही है. पार्टी इसकी तैयारी में जुट गयी है. जिलों में नये चेहरे को जिम्मेवारी देने का मूड बना चुकी है. प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने बदलाव के संकेत दिये हैं. फिलहाल वे और विधायक दल के नेता आलमगीर आलम दिल्ली में बुधवार से जमे हैं. पार्टी हलकों में चर्चा है कि प्रदेश अध्यक्ष श्री ठाकुर पार्टी आलाकमान को पार्टी गतिविधियों की जानकारी से अवगत कराने दिल्ली गये हैं. साथ ही जिलाध्यक्षों व पार्टी के विभिन्न प्रकोष्ठों के साथ हुई बैठक में जो बातें तय हुई हैं उसका पूरा खाखा लेकर दिल्ली गये हैं. वहीं, किन जिलाध्यक्षों को हटाया जाना चाहिए और क्यों हटाया जाना चाहिए, उनके स्थान पर किन्हें जिलों की कमान दी जाए, इन सब पर भी विस्तार से चर्चा होनी है.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ें :1000 रुपये का हो सकता है घरेलू LPG सिलेंडर, सब्सिडी बंद करने की फिराक में सरकार

MDLM

5 से 7 जिला के जिलाध्यक्ष बदले जा सकते हैं

पार्टी सूत्रों के मुताबिक जिन जिलों में दो टर्म अध्यक्ष रह चुके हैं वैसे लोगों पर पार्टी की नजर है. 5 से 7 जिला के जिलाध्यक्ष बदले जा सकते हैं. पार्टी अब इन जिलों में नये चेहरे को जिम्मेवारी देने का फैसला लिया है.

क्या कहते हैं प्रदेश अध्यक्षः

प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि पद लेने के बाद जिलाध्यक्षों, प्रकोष्ठों के प्रभारी व कार्यकर्ताओं से लगातार बैठक कर मंशा को समझने का प्रयास किया है. पार्टी को किस तरह से आगे तक ले जाना है इसको लेकर विचार विमर्श किया. बैठक में जो बातें हुईं उन बातों को आलाकमान तक पहुंचानी होगी. इस वजह से दिल्ली जा रहा हूं. दिल्ली में पार्टी में परिवर्तन को लेकर के भी बातें होनी है. जिला स्तर पर कौन से परिवर्तन करने हैं किन्हें जिम्मेवारी दी जानी है इन सब पर भी विस्तार से चर्चा होगी.

इसे भी पढ़ें :Pegasus जासूसी कांड में सुप्रीम कोर्ट का बड़ा आदेश, जांच के लिए बनेगी तकनीकी एक्सपर्ट कमेटी

Related Articles

Back to top button