न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

20 जुलाई के चक्का जाम का समर्थन करेगा झारखंड मोटर ट्रांसपोर्ट फेडरेशन

20 जुलाई से देश भर के ट्रांसपोर्टर्स करेंगे चक्का जाम

782

Ranchi: 20 जुलाई से देश भर के ट्रक मालिक चक्का जाम करेंगे. देश की सभी बड़ी ट्रांसपोर्ट यूनियन ने चक्का जाम की घोषणा की है. करीब दो महीने से इस हड़ताल को लेकर प्रचार-प्रसार किया जा रहा है. ट्रक मालिकों का कहना है कि डीजल की बढ़ी कीमतें और टोल टैक्स के नाम पर अनाप-शनाप वसूली से वे परेशान हैं.

इसे भी पढ़ें-सरकार बदली और करोड़ों की योजनाएं हो गयीं बर्बाद

झारखंड मोटर फेडरेशन ने चक्का जाम का किया समर्थन

झारखंड मोटर फेडरेशन की बैठक नवनियुक्त अध्यक्ष ललित नारायण ओझा की अध्यक्षता में हुई. इस बैठक में निर्णय लिया गया कि 20 जुलाई से होने वाले चक्का जाम का वे समर्थन करेंगे. ललित ओझा ने कहा कि केन्द्र सरकार की नीतियों के कारण ट्रक मालिक परेशान हैं. बार-बार गुहार लगाने के बावजूद उनकी मांगों पर ध्यान नहीं दिया गया.

झारखंड राज्य परिवहन विभाग की नीतियों का करेंगे विरोध

ललित ओझा ने कहा की झारखंड में संगठन को मजबूत बनाने के लिए वे काम करते रहेंगे. इसके अलावा झारखंड राज्य परिवहन विभाग की गलत नीतियों के खिलाफ वे अपनी आवाज उठाते रहेंगे.

इसे भी पढ़ें-आरटीआई से ना सूचना देंगे और ना भ्रष्टाचार होगा उजागर

पूरे राज्य के परिवहन व्यवसायी हैं परेशान

ललित ओझा ने कहा कि राज्य सरकार की गलत नीतियों के कारण ट्रांसपोर्ट ऑनर्स परेशान हैं. सरकार लगातार उन्हे तंग कर रही है. राज्य भर के दर्जनों संगठन चक्का जाम का समर्थन कर रहे हैं. यात्री टेम्पो चालक संघ, मालवाहक टेम्पो चालक संघ, बस ऑनर्स एसोसिएशन, गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन एवं हटिया गुड्स एसोसिएशन सहित दर्जन भर संगठनों ने चक्का जाम के समर्थन का एलान किया है. ललित ओझा ने कहा कि 20 जुलाई से जारी चक्का जाम एतिहासिक होगा और सरकार को हमारी मांगे माननी ही पड़ेगी.

इसे भी पढ़ें-भूमि अधिग्रहण बिल पर विपक्ष ने फूंका बिगुल, हेमंत ने कहा – जनता पर थोपा जा रहा काला कानून

बैठक में ये थे उपस्थित

बैठक में सरंक्षक अरुण बुधिया, सचिदानंद सिंह, प्रदेश सयोंजक कृष्ण मोहन सिंह, प्रदेश महासचिव सुनील सिंह चौहान, प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह, दिनेश सोनी, अर्जुन यादव आदि उपस्थित थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: