Education & CareerJharkhandJobsLead NewsRanchiTop Story

Jharkhand: दो दिनों से नहीं खुल रही है JSSC की वेबसाइट,आवेदक परेशान

Ranchi:पिछले दो दिनों से JSSC की वेबसाइट नहीं खुल रही है. छात्रों को फॉर्म भरने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वेबसाइट में जाने पर CLOSED लिखा दिख रहा है. जेएसएससी की ओर से कई पदों के लिये आवेदन भी निकाले गये हैं. जिसको लेकर अभ्यर्थियों में हड़कंप मच गयी है. जेएसएससी की ओर से 690 लेबोरेट्री असिस्टेंट के लिये आवेदन आमंत्रित किये गये हैं. इसके लिये आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 28 सितंबर तय है. वहीं, मैट्रिक स्तरीय संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा के लिये आवेदन की अंतिम तारीख 30 सितंबर रखी गयी है.माध्यमिक शिक्षकों के लिए भी फॉर्म भरा जा रहा है. वेबसाइट बंद होने की वजह से अभ्यर्थियों को फॉर्म भरने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. कुछ अभ्यर्थियों का कहना है कि दो दिनों से वेबसाइट नहीं खुल रही है. लगातार प्रयास किया जा रहा है. जेएसएससी कार्यालय में भी संपर्क करने का प्रयास किया गया पर कुछ सटीक जवाब नहीं मिल पाया.
इसे भी पढ़ें: आपके अधिकार, आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में आये एक लाख से अधिक आवेदन लंबित, 33.38 लाख आवेदन का निष्पादन

जानकारी ले रहा हूं: सुरेंद्र कुमार

JSSC के सदस्य सुरेंद्र कुमार से पूछे जाने पर कहा कि उनकी जानकारी में यह मामला आया है,अपने स्तर से वह इसकी जांच करवा रहे हैं कि आखिर ऐसी परिस्थिति कैसे और क्यों उत्पन्न हो गई है. उन्होनें जल्दी ही इस समस्या के समाधान हो जाने की बात कही है.

सर्वर डाउन चल रहा है

जेएसएससी के हेल्पलाइन नंबर-9264431721 पर संपर्क किया गया तो बताया गया कि सर्वर डाउन चल रहा है, जिस कारण से वेबसाइट नहीं खुल रही है. पिछले दो दिनों से यही स्थिति है.

Related Articles

Back to top button