1st LeadJharkhandRanchi

झारखंड : झामुमो ने रघुवर दास पर किया पलटवार, कहा-भ्रष्ट लोग जेल जायेंगे

Ranchi : झामुमो ने रघुवर दास पर पलटवार किया और कहा कि लूट-खसोट के सारे मामले सामने आ रहे हैं. जांच चल रही है. भ्रष्ट लोग जेल जायेंगे. हेमंत सोरेन की सरकार में ये सब चलने वाला नहीं है. रघुवर दास के शासन काल में प्रदेश को खोखला कर दिया गया था. पिछली सरकार में क्या हुआ है, प्रदेश की जनता देख-समझ रही है. झामुमो के प्रदेश प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के संज्ञान में सभी तरह के लूट को सामने लाया जायेगा.

 

भट्टाचार्य ने कहा कि सभी तरह के भ्रष्टाचार की जांच करा कर जिम्मेदार व्यक्ति, चाहे वह कोई भी हो, दोषियों पर उचित कानूनी कार्रवाई की जायेगी. उन्होंने कहा कि महालेखाकार के रिम्स स्थित डेंटल कॉलेज के नाम मात्र तीन उपकरणों की फोकस जांच में भ्रष्टाचार के मामले उजागर हुए हैं.

कहा कि पिछले पांच वर्ष तक भ्रष्टाचार मुक्त बेदाग सरकार चलाने का दावा करने वाले तत्कालीन मुख्यमंत्री रघुवर दास की पोल महालेखाकार की जांच में खुल गयी है. यह जांच बताने के लिए काफी है कि पिछले पांच वर्षों में स्वास्थ्य विभाग में अरबों रुपये के घोटाले हुए हैं. पिछले पांच वर्षों में डबल इंजन की सरकार स्पीड से लाखों करोड़ों रुपये के गबन में व्यस्त रही. आज एक संस्थान में यदि इस प्रकार की लूट हुई है, तो सहज ही समझा जा सकता है कि राज्य के सभी विभागों में तत्कालीन मुख्यमंत्री के संरक्षण में किस प्रकार की लूट मची होगी.

 

इसे भी पढ़ें : शूटआउट के बाद प्रशासन टाइट, बंद होंगी मोरहाबादी की सभी दुकानें

Advt

Related Articles

Back to top button