Crime NewsJharkhandRanchi

गिरिडीह: चोरी की बाइक के साथ 2 गिरफ्तार, जामताड़ा के रहने वाले हैं दोनों

विज्ञापन

Giridih. गिरिडीह के ताराटांड़ थाना पुलिस ने चोरी कर भाग रहे दो बाइक चोरों को खदेड़ कर पकड़ा है. दोनों के पास से पुलिस ने दो बाइक भी जब्त किया है. पुलिस के हत्थे दोनों अपराधी जामताड़ा जिला के रहने वाले सतुआटांड़ गांव निवासी लियाकत अंसारी और नारोडीह गांव निवासी सरफराज अंसारी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- सरना धर्मकोड को लेकर मंगलवार को विधानसभा में प्रस्ताव लायेगी झारखंड सरकार

दोनों अपराधियों की जानकारी देते हुए ताराटांड थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों का संपर्क जामताड़ा के मरगोमुंडा थाना क्षेत्र के बड़बाद गांव निवासी मो महरुद्दीन अंसारी से है. महरुद्दीन अंसारी के इशारे पर लियाकत और सरफराज अंसारी गिरिडीह के ताराटांड़, अहिल्यापुर, बेंगाबाद और गांडेय के इलाके से बाइक की चोरी कर महरुद्दीन अंसारी को बेचा करते थे.

advt

ये भी पढ़ें- हाई कोर्ट के रद्द की नियोजन नीति, 14,338 लोगों की सरकारी नौकरी पर लटकी तलवार

हालांकि यह खुलासा नहीं हो पाया कि महरुद्दीन अंसारी के संपर्क में गिरोह के और कितने बाइक चोर शामिल हैं. जानकारी के अनुसार, रविवार को ताराटांड़ थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि ताराटांड़ थाना क्षेत्र के द्वारपहरी गांव निवासी सुभाष साव के बाइक की चोरी कर लियाकत और सरफराज जामताड़ा की और भाग रहे हैं.

ये भी पढ़ें- लूट का अड्डा बना है CIP कांके, पूर्व भाजपा सांसद आरके सिन्हा के लिए 20 सालों से टेंडर प्रक्रिया की शर्तों को हो रहा उल्लंघन : झामुमो

सूचना के आधार पर ताराटांड़ थाना पुलिस ने जामताड़ा के नारायणपुर थाना क्षेत्र के दिवाना मोड़ के समीप से दबोचने में सफलता पाया. इस दौरान पुलिस ने सुभाष साव के बाइक को जब्त करने के साथ दोनों के निशानदेही पर एक और बाइक को जब्त किया. वहीं सोमवार को पुलिस ने दोनों अपराधियों को जेल भेज दिया.

adv
advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button