ChaibasaFashion/Film/T.VJamshedpurJharkhand

Jharkhand Entertainment: सादरी नागपुरी की सबसे बड़ी फिल्म हर जनम चार भाषाओं में होगी रिलीज

News Wing Desk
झॉलीवुड (झारखंड फिल्म इंडस्ट्री) में बनी फिल्म हर जनम चार भाषाओं में बहुत जल्द रिलीज की जाएगी.फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन समाप्ति के कगार पर है. हर जनम नागपुरी की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है जिसमें बॉलीवुड कलाकारों ने अपनी आवाज दी है जबकि विभिन्न मनोरम व खूबसूरत लोकेशन पर फिल्म को फिल्माया गया है. फिल्म के मुख्य अभिनेता झारखंड के युवा सुपरस्टार रोहित आरके हैं जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म इलाका किशोरगंज से अपने अभिनय का लोहा मनवाया एवं उसने साथ राजस्थान की लोकप्रिय अभिनेत्री मुस्कान मूलचंदानी ने अभिनय किया है जिनके कई सुपरहिट विडियो और फिल्म टिप्स व जी म्यूजिक से रिलीज हुए हैं. फिल्म का निर्माण जाते स्टाइल और रोहित आरके फिल्म के बैनर तले किया गया है जिसके निर्माता अनिल जाते हैं जो एक युवा पीढ़ी के उभरे हुए निर्माता हैं और साथ ही बिजनेसमैन भी हैं.

फिल्म में खलनायक की भूमिका में नीरज वत्स और कुणाल भारती नजर आएंगे जिसके साथ चांदनी बड़ाइक ने शानदार एक्टिंग की है. फिल्म के सिनेमेटोग्राफर सुमित सचदेवा,एडिटर सुमित सिन्हा हैं. फिल्म की पूरी टीम ने मेहनत की है और इस फिल्म का गाना यूट्यूब पर रिलीज़ भी किया गया है. इस फिल्म का दर्शकों को पिछले साल से इंतजार रहा है जिसको 2022 में अब रिलीज किया जाएगा. फिल्म के प्रड्यूसर अनिल जाते ने यह जानकारी दी. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में हर तरह का मसाला देखने को मिलेगा जिसमें भरपूर,एक्शन,रोमांस,इमोशन दर्शकों को देखने को मिलेगा जिसका झारखंड फिल्म इंडस्ट्री को काफी सालों से इंतजार था. फिल्म को चार भाषा में रिलीज़ किया जायेगाजबकि रोहित आरके ने फिल्म में अभिनय के साथ लेखन भी किया है.

ये भी पढ़ें- Jharkhand Weather Today: झारखंड के इन ज‍िलों में कुछ देर में होगी जोरों की बार‍िश, मौसम व‍िभाग ने क‍िया अलर्ट

Sanjeevani

Related Articles

Back to top button