JharkhandRanchi

झारखंड ऊर्जा विकास श्रमिक संघ के अध्यक्ष अजय राय ने की प्रस्तावित हड़ताल स्थगित करने की घोषणा

मांगों के संदर्भ में सीएमडी से मिला आश्वासन

Ranchi: झारखंड ऊर्जा विकास श्रमिक संघ के केंद्रीय अध्यक्ष अजय राय ने झारखंड ऊर्जा विकास निगम के अध्यक्ष व प्रबंध निदेशक अविनाश कुमार से मिलकर राज्य के सभी विद्युत आपूर्ति क्षेत्र एवं ट्रांसमिशन जोन से संबंधित कर्मियों की समस्याओं से अवगत कराया एवं उन्हें ज्ञापन सौंपा

Sanjeevani

ज्ञापन पर चर्चा के बाद सीएमडी अविनाश कुमार ने आश्वस्त करते हुए कहा कि जल्द ही इन समस्याओं का समाधान कर लिया जाएगा. साथ ही इसकी प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है.उन्होंने श्रमिक संघ के अध्यक्ष को यह भी आश्वस्त करते हुए कहा कि आंदोलन करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी. हर बुनियादी समस्याओं का निराकरण जल्द होगा.

MDLM

इसे भी पढ़ें : हेमंत सरकार ने पहली सीएसआर नीति को दी मंजूरी: पोषण, स्वास्थ्य, शिक्षा, खेल और आजीविका के क्षेत्र में हो सकेगा बदलाव

अजय राय ने राज्य के सभी विद्युत आपूर्ति क्षेत्र एवं ट्रांसमिशन जोन में काम करने वाले कर्मियों से आग्रह किया है कि तत्काल कोई आंदोलन या हड़ताल पर जाना उचित नहीं है. सीएमडी अविनाश कुमार के आश्वासन को देखते हुए आंदोलन और हड़ताल को टालेंगे. इसमें कल 5 फरवरी से हजारीबाग,चतरा, विधुत आपूर्ति क्षेत्र में होनेवाली हड़ताल भी शामिल है, जिसे तत्काल स्थगित किया जाता है.
अजय राय ने बताया कि पिछले 12 जनवरी को कार्यकारी निदेशक के.के वर्मा द्वारा निगम के निर्णायक मंडल के विरुद्ध निकाले गए पत्र को भी सी एम.डी के समक्ष रखा गया और कहा कि इस तरह के पत्र से भ्रम की स्थिति पैदा हो रही है.

इसे भी पढ़ें : हाल-ए-पार्किंग: एचबी रोड में दो बड़े हॉस्पिटल और कई मार्केंटिग कॉम्पलेक्स, पार्किंग की व्यवस्था नहीं, कैसे मिलेगी जाम से राहत!

Related Articles

Back to top button