न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#JharkhandElection: वोट मांगने गये मंत्री बाउरी और सीटिंग MLA बाटुल का लोग खुलकर कर रहे विरोध, वीडियो वायरल

चंदनकियारी विधायक सह मंत्री अमर बाउरी कह रहे उनका काम केवल वोट मांगना, ग्रामीण विचार करें. जबकि बेरमो विधायक को पता ही नहीं कि उनके क्षेत्र के लोगों को शौचालय और आवास योजना का लाभ नहीं मिला.

1,592

Ranchi: पिछले पांच वर्षों से सत्ता में बैठी रघुवर सरकार विकास के नाम पर जनता से वोट मांग रही है. दूसरी ओर उसके कैबिनेट मंत्री और विधायक को अपने ही विधानसभा क्षेत्र में लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है.

सूबे के कैबिनेट मंत्री अमर बाउरी जब चंदनकियारी के आलकुशा पंचायत अंतर्गत ग्राम बोदरो में वोट मांगने गये, तो उन्हें उल्टे पांव वहां से लौटना पड़ा. ग्रामीणों का आरोप है कि चुनाव के बाद से पहली बार विधायक गांव के दौरे पर आए थे. इसलिए ग्रामीणों ने उन्हें वापस भेज दिया.

Sport House

इसे भी पढ़ेंः#DishaCase: पुलिस #Encounter में मारे गये हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपी

वही बेरमो सीट पर बीजेपी प्रत्याशी और सीटिंग एमएलए योगेश्वर महतो बाटुल को पता ही नहीं कि उनके क्षेत्र के लोगों को पिछले पांच वर्षो में न ही राशन कार्ड मिला, न ही शौचालय योजना या प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ. दोनों ही विधायकों का किस तरह विरोध हुआ है, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

जब ‘अमर बाउरी मुर्दाबाद’ के लगे नारे तो गांव छोड़कर भागे मंत्री जी

चंदनकियारी विधायक अमर बाउरी से जुड़े वीडियो में साफ दिखायी दे रहा है कि उन्हें अपने क्षेत्र के ग्रामीणों का किस तरह विरोध झेलना पड़ा है. चुनाव जीतने के पांच सालों बाद गांव पहुंचे मंत्री जी से ग्रामीण खासे नाराज दिखें.

Vision House 17/01/2020

अमर बाउरी खुद स्वीकार कर रहे हैं कि वे पिछले पांच सालों में अपने क्षेत्र के इस गांव में नहीं आये हैं. जनता की नाराजगी देख उन्होंने कहा कि उनका काम केवल वोट मांगना है. गांव वाले विचार करें कि किसे वोट देना है.

SP Deoghar
Related Posts

#Inspire_Award के लिए राज्य स्तर पर 10 मॉडल्स का चयन, अब देश स्तर की तैयारी

जिला स्कूल में आयोजित इस प्रतियोगिता में झारखंड के 24 जिला स्तर पर चयनित विद्यार्थियों के मॉडल को प्रदर्शित किया गया था.

गांव वालों के गुस्सा देख विधायक अमर बाउरी जब उलटे पैर भागने लौटने लगे तो ‘अमर बाउरी मुर्दाबाद’ के नारे भी खूब लगे. वीडियो में साफ-साफ सुना जा सकता है कि गांव वाले कह रहे हैं कि भाग के जा रहा है अमर बाउरी.

इसे भी पढ़ेंःजमानत पर जेल बाहर आया अपराधी संदीप थापा कर रहा है हटिया MLA नवीन जायसवाल के साथ चुनाव प्रचार

बेरमो विधायक ग्रामीणों से पूछ रहें ‘क्या नहीं मिला योजनाओं का लाभ?’

बेरमो सीट से बीजेपी प्रत्याशी योगेश्वर महतो बाटुल को भी वोट मांगने के दौरान क्षेत्र की जनता के गुस्सा का सामना करना पड़ रहा है. चांदो पंचायत की महिलाओं ने बीजेपी प्रत्याशी का जोरदार विरोध किया.

वीडियो में साफ दिखायी दे रहा है कि प्रधानमंत्री आवास योजना में भ्रष्टाचार, गांव वालों को राशन कार्ड नहीं मिलने सहित रोजगार नहीं होने का आरोप लगाते हुए गांव की महिलाएं कह रही है कि विधायक तो राजा बन गये हैं. लेकिन उनकी चिंता उन्हें नहीं है.

इसपर विधायक बाटुल सवाल पूछ रहे है कि क्या गांव में शौचालय नहीं बना. प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ नहीं मिला या किसी का राशन कार्ड नहीं बना. इसपर सभी महिलाओं ने एक आवाज में नहीं का जवाब दिया. विधायक के समर्थक ने उन्हें बताया कि क्षेत्र के मुखिया ने काफी गड़बड़ी की है.

इसे भी पढ़ेंःविरोधी भी हमारे दोस्त, बदले की भावना से राजनीति नहीं करता, किसने क्या किया ये सामने लाना जरूरी : रघुवर दास

Mayfair 2-1-2020

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like