Jharkhand Vidhansabha ElectionRanchi

#JharkhandElection: आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने भरा पर्चा, नामांकन जुलूस में गूंजा ‘इस बार गांव की सरकार’ का नारा

Ranchi: झारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के नामांकन के आखिरी दिन आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने पर्चा भरा. सुदेश महतो ने सोमवार दोपहर एक बजे भारी जनसमर्थन के साथ सिल्ली विधानसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया.

Jharkhand Rai

मोरहाबादी स्थित बापू वाटिका से रांची समाहरणालय तक सिल्ली की जनता और आजसू कार्यकर्ताओं के साथ कई लोक कलाकार भी मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ेंःरघुवर दास ने कहा – उनकी सरकार पर दाग नहीं, सरयू राय ने कहा- रघुवर ‘दाग’ ने जो दाग लगाये उसे मोदी डिटर्जेंट व शाह लाउंड्री भी नहीं धो पायेंगे

सुदेश महतो के साथ नामांकन के दौरान चंद्रप्रकाश चौधरी, टुंडी विधायक राजकिशोर महतो और प्रवक्ता देवशरण भगत मौजूद थे. सुदेश महतो ने अपने नामांकन के दौरान कहा कि आजसू मात्र पांच सालों में झारखंड के इतिहास को बदलने की क्षमता रखती है.

Samford

इस राजनीतिक पार्टी में ऐसे सुलझे हुए बुद्धिजीवी का समर्थन प्राप्त है, जो झारखंड का शोषण विहीन राज्य बनाने में लगातार चिंतन में लगे हुए हैं. इस बार सिल्ली की जनता उन्हें बड़े बहुमत के साथ विधानसभा भेजेगी.

साथ ही उन्होंने पार्टी को लेकर कहा कि हमारी पार्टी का विस्तार हुआ है. सुदेश महतो ने अपने विरोधियों को दरकिनार करते हुए चुनाव में एक बड़ी लकीर खींचने की बात कही है.

नामांकन जुलूस में थी हजारों की भीड़

नामांकन जुलूस के दौरान सिल्ली विधानसभा क्षेत्र के हजारों कार्यकर्ता मौजूद थे. कार्यकर्ताओं ने कहा कि वे इसबार सुदेश महतो को एक लाख से अधिक के रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाकर विधानसभा भेजेंगे.

इसे भी पढ़ेंः#JharkhandElection : पूर्व नक्सली कुंदन पाहन ने भरा पर्चा, रोचक हुई तमाड़ विधानसभा सीट की लड़ाई

कार्यकर्ताओं ने कहा कि सिल्ली की जनता पिछले चुनाव की गलती को नहीं दोहराएगी. सुदेश के जुलूस में पहुंचे कार्यकर्ताओं का जोश इस हद तक था कि उन्हें सीएम बनाने की बात कह रहे हैं. जनता का कहना है कि पिछले चुनाव और उपचुनाव में सिल्ली की जनता की गलती इसबार नहीं की जाएगी.

गूंजा ‘इस बार गांव की सरकार’ का नारा

नामांकन जुलूस के दौरान इस बार सुदेश महतो के जयकार के नारे के साथ ही ‘इस बार गांव की सरकार’ का नारा भी गूंजा. पार्टी के प्रवक्ता देवशरण भगत ने भी कहा कि इस बार गांव की सरकार, इससे पहले तक दिल्ली बोलती थी और गांव की जनता सुनती थी, अब गांव बोलेगा और दिल्ली सुनेगी. आजसू पार्टी इस बार गांव की सरकार थीम के साथ ही चुनावी मैदान में है.

इसे भी पढ़ेंः#JharkhandElection : फिर सही साबित हुई न्यूज विंग की खबर, बदले गये कांके से कांग्रेस उम्मीदवार

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: