BiharCrime NewsLead NewsRanchi

मधुबनी से झारखंड का अपराधी गिरफ्तार, कारोबारी से मांगी थी एक करोड़ की रंगदारी

Madhubani : झारखंड के सरायकेला के रहनेवाले अपराधी आशीष पाठक को पुलिस ने मधुबनी से गिरफ्तार कर लिया है. उसकी गिरफ्तारी मधुबनी के पंडौल बाजार स्थित एक होटल से हुई है. इसने रांची के एक बड़े कारोबारी डॉक्टर संदीप राज से एक करोड़ रुपये की रंगदारी की मांग की थी. इसके बाद पुलिस ने इसके धरपकड़ के लिए एसआइटी का गठन किया. जिसके बाद उसके मोबाइल को ट्रेस कर गिरफ्तार करने में एसआइटी ने सफलता हासिल की है.

इसे भी पढ़ें :  पुलिस मुख्यालय ने झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन को सीआइडी शाखा में चुनाव कराने के लिए लिखा पत्र

जानकारी के अनुसार अपराधी आशीष झारखंड के सरायकेला थाना क्षेत्र के आदित्यपुर मठिया बस्ती का रहनेवाला है। इस संबंध में रांची पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आशीष पाठक पर व्यवसायी से एक करोड़ रुपये रंगदारी मांगने का आरोप है. झारखंड के नगड़ी थाने में उसके खिलाफ नामजद प्राथमिकी भी दर्ज है. जिसकी पुलिस को लंबे समय से तलाश थी. पिछले कई दिनों से वह मधुबनी के पंडौल मध्य पंचायत के कमलपुर डीहटोल में अपने एक साथी के यहां छिप कर रह रहा था.

Catalyst IAS
ram janam hospital

गिरफ्तार शातिर अपराधी को पुलिस ने मधुबनी न्यायालय में प्रस्तुत किया और ट्रांजिट रिमांड पर अपने साथ रांची ले गयी. रांची पुलिस ने बताया कि पिछले महीने रांची के प्रसिद्ध व्यवसायी डॉ. संदीप राज से गैंगस्टर सुजीत सिन्हा और अमन साहू गिरोह के नाम पर एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गयी थी. इस मामले में 23 दिसंबर को नगड़ी थाना में कांड संख्या 217/21 दर्ज की गयी थी.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

इसे भी पढ़ें : कानीमोहली स्टेशन का 19वां स्थापना दिवस मनाया गया

Related Articles

Back to top button