JharkhandLead NewsNEWSRanchi

Jharkhand Corona Update: राज्य के 16 जिलों में 24 घंटे में एक भी संक्रमित नहीं, 23 मरीज मिले

Ranchi: झारखंड में रोजाना मिलने वाले कोरोना संक्रमितों की संख्या में सोमवार को 24 घंटे में कमी देखी जा रही है. सोमवार को राज्य में 23 कोरोना संक्रमित मिले. राहत वाली बात यह है कि 16 जिलों में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. जिन आठ जिलों संक्रमित मिले हैं उनमें सबसे अधिक बोकारो-4, देवघर-4, लोहरदगा-4 व रांची-3 हैं.

इसे भी पढ़ेंःADJ उत्तम आनंद मौत मामलाः हाई कोर्ट में आज सुनवाई, दो आरोपियों की होगा ब्रेन मैपिंग टेस्ट

जिन 16 जिलों में एक भी संक्रमित नहीं मिले हैं, उनमें चतरा, धनबाद, दुमका, पूर्वी सिंहभूम, पश्चिमी सिंहभूम, गढ़वा, गिरिडीह, गोड्डा, गुमला, हजारीबाग, जामताड़ा, खूंटी, पलामू, रामगढ़, सरायकेला, सिमडेगा शामिल हैं. इसके साथ ही राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 347223 तक पहुंच गई है. इनमें 341855 लोग स्वस्थ हो चुके हैं. सोमवार को राज्य में 38लोगों ने कोरोना को मात दी है.

इसे भी पढ़ेंःTokyo Olympics: हॉकी में गोल्ड का सपना टूटा, बेल्जियम ने 5-2 से भारतीय लड़ाकों को पछाड़ा

advt

राज्य में अब 239 कोरोना के सक्रिय मरीज बचे हैं. 11 जिलों में पांच या इससे कम सक्रिय मरीज हैं. सोमवार को सबसे अधिक सक्रिय मरीज रांची में 48 थे. इसके बाद बोकारो-29, कोडरमा-26 व गढ़वा में 23 सक्रिय मरीज हैं. जिन ग्यारह जिलों में पांच या इससे कम सक्रिय केस हैं, उनमें चतरा, गिरिडीह, गोड्डा, गुमला, दुमका, जामताड़ा, खूंटी, लोहरदगा, पाकुड़, पलामू व पूर्वी सिंहभूम शामिल हैं. राज्य में अब तक 5129 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है. अच्छी बात यह है कि सोमवार को एक भी मौत नहीं हुई है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: