JharkhandLead NewsNEWSRanchiTOP SLIDER

Jharkhand Corona Update: 5 जिलों से 7 संक्रमित मिले, 12 जिलों में एक भी सक्रिय मरीज नहीं

Ranchi: झारखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या में उतार-चढ़ाव जारी है. बुधवार को 24 घंटे में विभिन्न पांच जिलों से सात संक्रमित मिले हैं. इससे एक दिन पूर्व 14 संक्रमित मिले थे. बुधवार को जिन पांच जिलों से संक्रमित मिले हैं, उनमें बोकारो व रांची से दो-दो, धनबाद, जामताड़ा और पश्चिमी सिंहभूम से एक-एक संक्रमित मिले हैं. बुधवार को राज्य में 36939 लोगों का कोरोना टेस्ट हुआ है.

इसे भी पढ़ेंःसुजीत सिन्हा व अमन साव गिरोह से जुड़े अपराधियों के ठिकानों पर ATS का छापा

इसके साथ ही राज्य में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 348146 हो गई है. इनमें 342950 लोग कोरोना को मात दे चुके हैं. बुधवार को 9 लोगों ने कोरोना को मात दी है. बेशक, राज्य में नये संक्रमितों के मिलने का क्रम जारी है, मगर कोरोना से होने वाली मौत नियंत्रित है. राज्य में अब तक 5133 लोगों की जान जा चुकी है. अगस्त माह से ही राज्य में कोरोना से मौत नहीं के बराबर हो रही है.

इसे भी पढ़ेंःजमशेदपुर में संविदा पर बहाल एमओ अनिल कुमार हटाये गये, पत्नी ने सीएम से किया था अनुरोध

इधर, अच्छी बात यह है कि राज्य में 12 जिलों में एक भी सक्रिय मरीज नहीं है. ऐसे जिलों में दुमका, गढ़वा, गिरिडीह, गोड्डा, गुमला, हजारीबाग, कोडरमा, पाकुड़, पलामू, रामगढ़, साहिबगंज व सिमडेगा शामिल है. राज्य में सक्रिय मरीजों की संख्या गुरुवार की सुबह 63 है, इनमें सबसे अधिक 28 रांची में और जामताड़ा व पूर्वी सिंहभूम में सात-सात है.

Advt

Related Articles

Back to top button