न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

हेमंत सोरेन से मिला झारखंड छात्र मोर्चा, छात्र संघ चुनाव को लेकर की चर्चा

40

Ranchi : रांची विवि के पीजी छात्रसंघ अध्यक्ष तनुज खत्री के नेतृत्व में झारखंड छात्र मोर्चा के सैकड़ों छात्र-छात्राएं झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन से मुलाकात की. ज्ञात हो कि आगामी 4 दिसंबर को रांची विवि और श्याम प्रसाद मुखर्जी विवि में छात्र संघ चुनाव होने हैं.

हेमंत ने छात्र संघ चुनाव को लेकर दिए टिप्‍स

झामुमो कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरन ने दोनों विश्वविद्यालय में होने वाले छात्र संघ चुनाव को लेकर दिशा निर्देश झारखंड छात्र मोर्चा के छात्रों  को दिया. कहा कि वर्तमान सरकार की छात्र और युवा विरोधी नीतियों के साथ कैंपस में जाएं. छात्रों को जेपीएससी और हाईस्‍कूल शिक्षक बहाली में हुई गड़बड़ी से अवगत कराएं. छात्रों को बताएं कि सरकार ने किस तरह से छात्रों के भविष्‍य से खिलवाड़ कर रही है.

छात्र नेता तनुज खत्री ने हेमंत सोरेन को कैंपस के कई मुद्दों के बारे में अवगत कराया. तनुज खत्री ने कहा कि झारखंड छात्र मोर्चा के एजेंडों के बारे में वार्ता करने और दोनों विश्वविद्यालय में मजबूती से जीत हासिल कैसे करें. इस संबंध में झामुमो कार्यकारी अध्यक्ष से मिलने आये थे. छात्र संघ चुनाव में हम पूरी मजबूती के साथ सभी सेटों पर जीत दर्ज़ करेंगे. छात्र नेता अमन तिवारी ने कहा कि झारखंड छात्र मोर्चा सभी महाविद्यालयों में अपना प्रत्याशी देगा.

मिलने वालों में तनुज खत्री, अमन तिवारी, चंदन कुमार, आराधना, प्रीति कुजूर, रवि उरांव, भाष्‍कर मुंडा, राजेश तिवारी, स्वीटी खलको, मुकेश नायक, रिजवान अंसारी, ममता टोप्पो, रीना, सीमा, मनोज, सूरज, रेश्‍मा, बादल, सांगा, रूपाली स्वेता, प्रियंका, अशरफ, अनिल, कुंदन सिंह, दीवाकर व सैकड़ों छात्र मौजूद थे.

इसे भी पढ़ेंःसमरेश सिंह की राजनीतिक सल्तनत का नया चेहरा होंगे बेटे संग्राम सिंह, धनबाद लोकसभा क्षेत्र से करेंगे दो-दो हाथ

इसे भी पढ़ें- बकोरिया कांड : सीबीआई ने दर्ज की प्राथमिकी, स्पेशल क्राईम ब्रांच-दिल्ली करेगी जांच

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: