न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

झारखंड-बिहार की पुलिस ने गिरिडीह-जमुई में चलाया सर्च ऑपरेशन, विस्फोटक समेत कई सामान बरामद

100

Giridih : झारखंड और बिहार की पुलिस और सीआरपीएफ की टीम द्वारा नक्सलियों के खिलाफ चलाये जा रहे सर्च ऑपरेशन के दौरान बड़ी कामयाबी हाथ लगी. टीम ने जहां जमुई जिले के चकाई थाना क्षेत्र से भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया, तो वहीं गिरिडीह जिले के लोकाय नयनपुर थाना इलाके के जंगल से लोकाय थाना पुलिस और सीआरपीएफ 7वीं बटालियन ने एक एसएलआर रायफल, 260 चक्र गोली, वॉकी-टॉकी समेत कई सामान बरामद किये.

mi banner add

एक नक्सली की गिरफ्तारी, लेकिन पुलिस नहीं कर रही पुष्टि

मिली जानकारी के अनुसार गिरिडीह एसपी सुरेंद्र कुमार झा और एएसपी अभियान दीपक कुमार को गिरिडीह इलाके में नक्सली सिधो के दस्ते के आने की सूचना मिली थी. सूचना मिलने के बाद पुलिस और सीआरपीएफ की टीम द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया गया. बिहार की पुलिस और झारखंड पुलिस द्वारा चलाये गये सर्च ऑपरेशन में नक्सली सिधो के दस्ते के सक्रिय सदस्य दरोगी यादव की गिरफ्तारी की बात कही जा रही है, लेकिन पुलिस द्वारा इसकी पुष्टि नहीं की गयी है.

Related Posts

गिरिडीह  :  शिवम स्टील कंपनी समूह में आयकर विभाग की छापेमारी खत्म,  निदेशक भाईयों ने 150 करोड़ की  टैक्स चोरी को स्वीकारा!

डेढ़ करोड़ नकद के साथ एक करोड़ के जेवरात आयकर विभाग ने किये सील, दर्जन भर से अधिक बैंक पासबुक, आउटसेल बुक रजिस्टरों के साथ कई दस्तावेज जब्त

इसे भी पढ़ें- 2018 तक 24 घंटे बिजली देने के वादे की निकल चुकी हवा, अब किसानों को निर्बाध बिजली देने की घोषणा

इसे भी पढ़ें- तीन महीने से दिव्यांग पेंशन की फाइल पड़ी है महिला और बाल विकास सचिव के पास

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: