Crime NewsJharkhandRanchiTOP SLIDER

Jharkhand : डोरंडा गोलीकांड में 10 अपराधी गिरफ्तार, जमीन कारोबारी अल्ताफ को दिनदहाड़े मारी गयी थी गोली

Ranchi : डोरंडा थाना क्षेत्र में हुई हत्या का खुलासा पुलिस ने करते हुए मामले में 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. हत्या के पीछे की वजह जमीन विवाद सामने आई थी. पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि महज कुछ हजार रुपए खर्च कर इस कांड को अंजाम दिलवाया गया. हालांकि भविष्य में लाखों का मुनाफा होने की लालाच शूटरों को दी गयी थी.

इसे भी पढ़ें : पुलिस को मिली बड़ी सफलता : तीन अंतरराष्ट्रीय तस्करों सहित भारी मात्रा में गांजा जब्त

एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर गठित पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए हत्याकांड में 10 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किये गये अपराधियों में राशिद अंसारी, साहेब खान, मोहम्मद चांद ,मोहम्मद राज, निजार अख्तर, शाहबाज करतूस, राशिद अंसारी, सरफराज कुरैशी मोहम्मद वारिस और सैफ अली खान शामिल है. गिरफ्तार अपराधियों में राशिद अंसारी, मोहम्मद चांद और मोहम्मद राज का अपराधिक इतिहास रहा है.

ram janam hospital
Catalyst IAS

14 जुलाई को हुए अल्ताफ हत्या में शामिल रहे 12 में से 10 आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. हत्या कांड में राशिद अंसारी,साहेब खान उर्फ दादा, शाबाज़ कारतूस उर्फ सूखा उर्फ चोंच और सरफराज कुरैशी शामिल थे. जिन्होंने अल्ताफ को हिनू में बीच सड़क में गोली मारी गयी थी. वहीं अन्य गिरफ्तार आरोपी अल्ताफ की रेकी और हथियार को छिपाने में अहम भूमिका निभा रहे थे.

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

आरोपियों के पास से 2 बाइक,एक स्कूटी,पिस्टल और करतूस बरामद किये गये हैं. आरोपियों ने हत्या में जिस हथियार का इस्तेमाल किया था वो हथियार भी पुलिस ने बरामद किया है.

आरोपियों से पूछताछ में पुलिस को कई अहम जानकारियां मिली है. जिसके अनुसार हत्या के पीछे के खेल में कुछ और आरोपी हैं, जो पर्दे के पीछे थे. जिनकी तलाश पुलिस कर रही है. वहीं मामले की जानकारी देते हुए रांची एसएसपी ने बताया की शूटरों को 4 से 5 हजार रुपए खाने पीने को दिया गया था.

इसे भी पढ़ें :तीसरी लहर : टेस्टिंग, ट्रैकिंग, आइसोलेशन, ट्रीटमेंट और वैक्सीनेशन से ही थम सकती है कोरोना की थर्ड वेब

Related Articles

Back to top button