DhanbadJharkhand

झरिया विधायक संजीव सिंह के भाई मनीष सिंह निर्दलीय लड़ेंगे धनबाद लोकसभा चुनाव

Dhanbad :  झरिया भाजपा विधायक संजीव सिंह के अनुज सिद्धार्थ गौतम उर्फ़ मनीष सिंह ने आगामी धनबाद लोकसभा चुनाव निर्दलीय लड़ने का ऐलान किया है. इसकी जानकारी उन्‍होंने प्रेस कांफ्रेंस कर दी. मनीष सिंह ने कहा कि आने वाले 24 फरवरी को कोयला भवन नेहरू कांपलेक्‍स में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. कहा कि हमारा पूरा परिवार शुरू से ही राजनीति में आकर लोगों की सेवा करता रहा है, जिसके कारण हमने ये फैसला लिया है.

अभी किसी पार्टी के संपर्क में नहीं

प्रेस को संबोधित करते हुए मनीष सिंह ने कहा, स्‍थानीय मुद्दों और मजदूर हित में सिंह मेंशन ने हमेशा लोगों के लिए काम किया. उनके हर सुख-दुख में शामिल रहा है. 24 फरवरी को होने वाले विशाल जनसभा में सभी 6 विधानसभा की जनता और मजदूर भाई मौजूद रहेंगे. एक सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा कि अभी किसी पार्टी के संपर्क में नहीं हैं, चुनाव लड़ना तय है.

ram janam hospital
Catalyst IAS

भाई संजीव सिंह बीजेपी से हैं विधायक  

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

मनीष के लोकसभा चुनाव निर्दलीय चुनाव लड़ने के एलान से धानबाद लोकसभा में चर्चा का विषय बना हुआ है. लोगों का कहना है कि भाई बीजेपी से झरिया के विधायक हैं. वहीं मां कुंती देवी झरिया से बीजेपी से विधायक रह चुकी हैं. ऐसे में मनीष का निर्दलीय चुनाव लड़ने से धनबाद लोकसभा चुनाव में बीजेपी को नुकसान हो सकता है.

Related Articles

Back to top button