न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

झरिया : महिला ने पांच युवकों पर लगाया दुष्कर्म के प्रयास का आरोप 

कार्रवाई नहीं किए जाने के कारण आरोपियों का मनोबल बढ़ा हुआ है.

63

Dhanbad : जिले के झरिया थाना क्षेत्र के सिंह नगर गुलगुलिया पट्टी में दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है. बुधवार की रात चार बच्चे की मां के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म करने के प्रयास का मामला झरिया थाने पहुंचा. महिला ने बताया कि पड़ोस के रहने वाले रामबाबू धिक्कार, श्याम बाबू धिक्कार, कैलाश धिक्कार, चंदन धिक्कार, रंजीत धिक्कार पर घर में घुसकर छेड़खानी व दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया. स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी झरिया थाने को दी,सूचना मिलते ही झरिया पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. तब तक सभी आरोपी फरार हो गये थे.

इसे भी पढ़ें : CBI विवादः राफेल घोटाले में पीएम को कार्रवाई की थी आशंका, इसलिए आलोक वर्मा को हटाया- कांग्रेस

इससे पहले भी कर चुका है छेड़खानी

घटना की जानकारी देते हुए महिला ने बताया कि उसके पति अपने दोस्त के बच्चे का जन्म उत्सव मनाने गए थे. चार छोटे बच्चे के साथ घर पर अकेली थी. इसी दौरान बुधवार शाम करीब आठ बजे आरोपी युवक एक दुसरे व्यक्ति के साथ मारपीट कर रहा था.

उसके बाद सभी आरोपी एकाएक घर में घुस गए. हमारे साथ गाली-गलौज करते हुए हमारा कपड़ा फाड़ दिया. अपनी अस्मत को बचाने के लिए शोर मचाने पर आस-पास के लोग इकठ्ठा होने लगे. भीड़ देख सभी आरोपी फरार हो गए.

महिला ने पुलिस को बताया कि रामबाबू धिक्कार द्वारा कुछ दिनों पूर्व में भी छेड़खानी की गई थी. जिसकी लिखित शिकायत महिला ने पुलिस से की गई थी. लेकिन दबंग लोगों के दबाव से पुलिस‌ द्वारा कार्रवाई नहीं की गई.

palamu_12

इसे भी पढ़ें : उद्योगपतियों के पक्ष में पीएम मोदी, कहा- उद्योग व्यापार की आलोचना करने की संस्कृति में उनका विश्वास…

आरोपियों के खिलाफ की जाएगी कार्रवाई : पुलिस‌

कार्रवाई नहीं किए जाने के कारण आरोपियों का मनोबल बढ़ा हुआ है. पीड़ित महिला ने इस मामले की लिखित शिकायत झरिया थाने में फिर से की गई है. शिकायत मिलने के बाद झरिया इंस्पेक्टर रणधीर कुमार ने बताया की घटना स्थल पर पुलिस‌ को भेजा गया है. जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: