DhanbadJharkhand

धनबाद जेल में बंद झरिया विधायक की बिगड़ी तबीयत, पीएमसीएच में भर्ती कराया गया

Dhabbad : कई दिनों से अस्वस्थ चल रहे धनबाद जेल में बंद झरिया से बीजेपी विधायक संजीव सिंह को इलाज के लिए शनिवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पीएमसीएच लाया गया. विधायक को डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए भर्ती कर लिया है.

बताया जा रहा है कि विगत कुछ महीनों से संजीव सिंह अस्वस्थ चल रहे हैं. संजीव भूलने की बीमारी से ग्रसित हैं. उनके बेहतर इलाज के लिए उनके पक्ष के अधिवक्ता द्वारा न्यायालय में दी गयी याचिका को शनिवार को मंजूर कर लिया गया.

advt

पीएमसीएच के अधीक्षक एचके सिंह ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर सीएस की अध्यक्षता में एक मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया था. इस बोर्ड की रिपोर्ट के बाद संजीव सिंह को पीएसमसीच में भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़ें : ढुल्लू तेरे कारण : बाघमारा में बंद हो रहे उद्योग-धंधे, पलायन करने को मजबूर हैं मजदूर

डिप्टी मेयर नीरज सिंह समेत चार की हत्या का आरोप

गौरतलब है कि पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह समेत चार लोगों की हत्या का आरोप विधायक संजीव सिंह पर है. इस मामले में संजीव सिंह समेत हत्या में संलिप्त अन्य सभी आरोपियों के अलावा सभी चार शूटर धनबाद जेल में बंद है.

21 मार्च 2017 को स्टील गेट के समीप अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की घटना को अंजाम देकर नीरज समेत चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया था. इस मामले में ट्रायल जारी है. कोर्ट गवाहों का लगातार परीक्षण करा रहा है.

इसे भी पढ़ें : रांची : हर साल 10% बढ़ रही गाड़ियां, लेकिन नहीं बढ़ी सड़कों की चौड़ाई

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: