Crime NewsDhanbadJharkhand

धनबाद में बैंक ऑफ इंडिया की बिल्डिंग के एक घर से 12 लाख के जेवर चोरी

Dhanbad: धनबाद के जोड़ापोखर थाना क्षेत्र अंतर्गत फुसबंगला स्थित बैंक ऑफ इंडिया की बिल्डिंग में बीती रात चोरों ने लगभग 10 से 12 लाख रुपये के जेवर और 25 से 30 हजार नगद पर हाथ साफ कर लिया. घटना के बाद से बिल्डिंग में रह रहे लोगों में दहशत का माहौल है.

घटना के सम्बंध में रेलवे में गुड्स गार्ड के पद पर कार्यरत पीड़ित बिनय कुमार ने बताया कि बीती रात लगभग 1 बजे ड्यूटी पर चला गया था. मंगलवार की सुबह 4 बजे जब ड्यूटी से वापस लौटा तो घर के मुख्य द्वार का दरवाजा देख कर होश उड़ गए क्योकि दरवाजा में लगा हुआ ताला टूटा हुआ था.

इसे भी पढ़ें :Unlock-2 में बड़ी छूट मिलने के संकेत, जानें क्या कह रही है सरकार

Catalyst IAS
ram janam hospital

इसके बाद जब घर अंदर प्रवेश किया तो देखा कि रूम में रखा अलमीरा का सामान पूरी तरह बिखरा पड़ा है. यह देख मामले की जानकारी पड़ोस के लोगों को दी. पड़ोस के लोग आनन-फानन में अपने घर से बाहर आये और हमारे रूम में बिखरा सामान देख मामले की जानकारी 100 डायल कर पुलिस को दी.

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

मामले की जानकारी मिलते ही जोड़ापोखर पुलिस दल-बल के साथ घटना स्थल पहुंची और घटना की जांच पड़ताल में जुट गई.
उन्होंने कहा कि सुबह 8 बजे जोड़ापोखर थाना प्रभारी भी दल बल के साथ घटना स्थल पहुंचे और घटना की गहनता से जांच की और घटना की लिखित आवेदन थाना में देने को कहा.

इसे भी पढ़ें :  TAC गठन पर भाजपा और झामुमो में रार, एक दूसरे पर लगा रहे दिग्भ्रमित करने का आरोप

उन्होंने यह भी कहा कि चोरों ने लगभग 13 लाख रुपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया है, जिसमें 25 से 30 हजार नगद है और 10 से 12 लाख रुपये के जेवर हैं.

इसे भी पढ़ें :झारखंडः कोरोना की दूसरी लहर में 60 से अधिक उम्रवालों की ज्यादा हुई मौत

Related Articles

Back to top button