Crime NewsJharkhandRanchi

कामयाबीः जेवर व्यवसायी विपिन प्रसाद हत्याकांड का खुलासा, पांच अपराधी गिरफ्तार

Ranchi:  नयासराय पुंदाग में हुए बीते 20 सितंबर को जेवर व्यवसायी विपिन साव हत्याकांड का रांची पुलिस ने खुलासा कर लिया. एसएसपी अनीश गुप्ता के निर्देश पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए हत्याकांड में शामिल पहुंच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया.

जेवर व्यवसायी विपिन साव की हत्या अपराधियों ने लूटपाट करने के लिए की थी. बताया जा रहा है कि हत्याकांड में शामिल 5 अपराधी में से अपराधी दो नयासराय  के रहने वाले हैं और  तीन अपराधी एचइसी क्षेत्र के के रहने वाले हैं.

इसे भी पढ़ेंः #Turkey समर्थक विद्रोहियों का #Syria पर हमला, नौ लोगों को मौत के घाट उतारा, तीन दिन से हो रही है जंग

ram janam hospital
Catalyst IAS

बता दें जेवर व्यवसाई विपिन साव को 20 सितंबर की रात अपराधियों ने गोली मारी थी. 29 सितंबर की रात मेडिका हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी थी.

The Royal’s
Sanjeevani

घात लगा कर बैठे अपराधियों ने मारी थी गोली 

बता दें कि 20 सितंबर की रात करीब साढ़े आठ बजे विपिन अपने भाई प्रकाश सोना के साथ नयासराय स्थित अपने घर लौट रहे थे. उसी दौरान पुंदाग नयासराय पुल के पास पहले से घात लगाये तीन नकाबपोश अपराधियों ने उन्हें प्वाइंट करते हुए गोली मार दी थी.

इससे विपिन नीचे गिर गये. इसके बाद अपराधी तेजी से बाइक पर सवार होकर भाग निकले थे. राहगीरों की मदद से भाई मेडिका अस्पताल लेकर पहुंचे मेडिका के आइसीयू में भर्ती कराया गया जहां नौ दिन बाद मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ेंः कहां है #Recession? एक दिन में तीन फिल्मों ने 120 करोड़ रुपये की कमाई की : रविशंकर प्रसाद

लूट के इरादे से अपराधियों ने गोली मारी थी 

बता दे जेवर व्यवसायी विपिन साव से लूट के इरादे से अपराधियों ने गोली मारी थी हालांकि गोली मारने के बाद अपराधी तेजी से नयासराय रोड की ओर भाग निकले. बताया जा रहा है कि एक दिन पहले भी उन्हें रास्ता रोकने का प्रयास किया गया था.

बता दें रांची पुलिस में इस मामले में सभी मुख्य बिंदुओं को ध्यान में रखकर कार्रवाई करते हुए कांड का खुलासा कर लिया और इस कांड में शामिल सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ेंः रांची के बुढ़मू में भाकपा माओवादियों ने दीवार पर लिखी चेतावनी, कहा- बंद करो पुलिस की दलाली

Related Articles

Back to top button