BiharCrime News

जहानाबाद : महिला को लूटकर कर भाग रहा था बदमाश, पुलिस जवान ने पकड़ा तो मार दी गोली

Jehanabad : जिले में गुरुवार को महिला से चेन छीनकर भाग रहे अपराधियों ने पकड़ने पर पुलिस को गोली मार दी. गोली लगने की वजह से जवान गंभीर रूप से घायल हो गया है. वहीं, पुलिस जवान को घायल करने के बाद अपराधी मौके पर दो राउंड हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाते हुए फरार हो गए हैं. घटना नगर थाना क्षेत्र के कृषि फार्म के पास की है.

इसे भी पढ़ें : पटना में घर में घुसकर महिला के साथ रेप की कोशिश

advt

गंभीर रूप से घायल पुलिस का जवान विभूति कुमार है, जिसे आनन फानन आसपास के लोगों ने सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. हालांकि, प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने जवान की हालत गंभीर देखते हुए उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया है. घायल जवान के पेट में गोली लगी है.

घटना के बाद काफी देर तक घटनास्थल पर अफरा तफरी का माहौल कायम रहा. प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि एक महिला का चेन छीनकर बदमाश भाग रहा था. इस दौरान महिला के चिल्लाने की खबर सुनकर सब्जी लाने जा रहे पुलिस जवान विभूति कुमार ने लुटेरे को धर दबोचा. ऐसे में बदमाशों ने अपने कमर से पिस्टल निकालकर जवान के पेट में गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

पटना बीएमपी में तैनात है विभूति

घायल पुलिस का जवान विभूति मखदुमपुर थाना क्षेत्र के विशुनपुर गांव का रहने वाला है, जो बीएमपी का जवान है. फिलहाल वो पटना में पदस्थापित है और छुट्टी में अपने घर आया हुआ था. इस दौरान सब्जी लेकर लौटने के दौरान घटना घट गई.

घटना की सूचना पाते ही नगर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने निजामुद्दीनपुर के पास एनएच-110 जाम कर दिया है और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं. इस बाबत नगर थानाध्यक्ष रवि भूषण ने कहा कि अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. अपराधियों की हरहाल में गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: