BiharLead News

नागालैंड में होने वाले विधानसभा चुनाव में अकेले दम दिखाएगी JDU, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने किया ऐलान

Patna : नागालैंड में 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह सोमवार को बड़ा ऐलान किया है. ललन सिंह ने कहा है कि जेडीयू नागालैंड में अपने दम पर चुनाव लड़ेगी. नागालैंड विधानसभा चुनाव में किसी दूसरे दल से जेडीयू का गठबंधन नहीं होगा.

ललन सिंह ने बताया कि साल 2018 में नागालैंड में पार्टी ने चुनाव लड़ा था. नागालैंड में जेडीयू को 5.6 फीसदी वोट मिले थे. एक सीट पर पार्टी के उम्मीदवार की जीत हुई थी. उन्होंने बताया कि किसी भी क्षेत्रीय दल को मान्यता के लिए 6 प्रतिशत वोट की जरूरत होती है. ललन सिंह ने कहा कि इस बार भी पार्टी नागालैंड में चुनाव लड़ेगी और इस बार पार्टी को मान्यता मिलना तय है.

इसे भी पढ़ें:जाप अध्यक्ष पप्पू यादव के खिलाफ पटना में केस दर्ज, सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप

ram janam hospital
Catalyst IAS

ललन सिंह ने कहा है कि बीजेपी से जेडीयू का गठबंधन सिर्फ बिहार में है. मणिपुर में भी हमने अकेले ही चुनाव लड़ा था. उन्होंने कहा कि नागालैंड में भी जेडीयू अपने दम पर चुनाव लड़ेगी.

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

उसे किसी दल से गठबंधन की जरूरत नहीं है. बता दें कि जेडीयू को तीन राज्यों बिहार, अरुणाचल प्रदेश और मणिपुर में क्षेत्रीय पार्टी का दर्जा पहले से प्राप्त है और अब जेडीयू की नजर नागालैंड विधानसभा चुनाव पर है.

इसे भी पढ़ें:मांडर से नवनिर्वाचित विधायक शिल्पी ने ली शपथ

Related Articles

Back to top button