न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जेडीयू उपाध्यक्ष का दावाः मोदी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री, नीतीश को बताया बड़ा नेता

838

Patna: जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने कहा कि नरेंद्र मोदी ही एनडीए के पीएम कैंडिडेट हैं और वो ही फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. पटना में कई मुद्दों पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने नीतीश कुमार को बड़ा नेता बताया. नीतीश के डिप्टी पीएम की उम्मीदवारी के सवाल पर उन्होंने कहा कि वो बड़े नेता हैं, और उनकी भूमिका अलग है.

नीतीश को पीएम कैंडिडेट के तौर पर देखना गलत

प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार की तारीफ तो जरुर की. लेकिन साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री पद के दावेदार के रूप में देखना गलत है. उन्होंने मुंबई की अपनी यात्रा में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात का भी जिक्र किया. जदयू उपाध्यक्ष ने कहा कि राजग के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पहले से हैं और आगे भी वही रहेंगे. ऐसे में किसी और की उम्मीदवारी का सवाल ही कहां उठता है?

वहीं प्रियंका गांधी की राजनीति में इंट्री और कांग्रेस को इससे मिलनेवाले फायदे के सवाल पर जेडीयू नेता ने कहा कि ये तो आनेवाला वक्त ही बतायेगा कि जनता ने उन्हें पसंद किया है या नहीं. जदयू के प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रशांत किशोर ने कहा, ‘एकदम से बहुत कम समय में…दो-तीन महीने में या आगामी लोकसभा चुनाव के नजरिए से मैं उन्हें चुनौती के तौर पर नहीं देखता. मैं ऐसा नहीं कहा रहा हूं कि उनमें क्षमता है या नहीं, लेकिन किसी भी व्यक्ति के लिए तुरंत आकर दो-तीन महीने में परिणामों पर बहुत व्यापक असर डालना संभव नहीं है.

SMILE

ज्ञात हो कि बिहार के बक्सर जिले के रहने वाले प्रशांत किशोर पिछले साल सितंबर महीने में जदयू में शामिल हुए थे. वे वर्ष 2014 में तब चर्चा में आए थे, जब उन्होंने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए चुनावी अभियान चलाया था.

इसे भी पढ़ेंः राफेल डीलः संसद में पेश होगी कैग रिपोर्ट, कीमत का जिक्र नहीं !

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: