न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जेडीयू उपाध्यक्ष का दावाः मोदी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री, नीतीश को बताया बड़ा नेता

832

Patna: जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने कहा कि नरेंद्र मोदी ही एनडीए के पीएम कैंडिडेट हैं और वो ही फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. पटना में कई मुद्दों पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने नीतीश कुमार को बड़ा नेता बताया. नीतीश के डिप्टी पीएम की उम्मीदवारी के सवाल पर उन्होंने कहा कि वो बड़े नेता हैं, और उनकी भूमिका अलग है.

नीतीश को पीएम कैंडिडेट के तौर पर देखना गलत

प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार की तारीफ तो जरुर की. लेकिन साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री पद के दावेदार के रूप में देखना गलत है. उन्होंने मुंबई की अपनी यात्रा में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात का भी जिक्र किया. जदयू उपाध्यक्ष ने कहा कि राजग के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पहले से हैं और आगे भी वही रहेंगे. ऐसे में किसी और की उम्मीदवारी का सवाल ही कहां उठता है?

hosp1

वहीं प्रियंका गांधी की राजनीति में इंट्री और कांग्रेस को इससे मिलनेवाले फायदे के सवाल पर जेडीयू नेता ने कहा कि ये तो आनेवाला वक्त ही बतायेगा कि जनता ने उन्हें पसंद किया है या नहीं. जदयू के प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रशांत किशोर ने कहा, ‘एकदम से बहुत कम समय में…दो-तीन महीने में या आगामी लोकसभा चुनाव के नजरिए से मैं उन्हें चुनौती के तौर पर नहीं देखता. मैं ऐसा नहीं कहा रहा हूं कि उनमें क्षमता है या नहीं, लेकिन किसी भी व्यक्ति के लिए तुरंत आकर दो-तीन महीने में परिणामों पर बहुत व्यापक असर डालना संभव नहीं है.

ज्ञात हो कि बिहार के बक्सर जिले के रहने वाले प्रशांत किशोर पिछले साल सितंबर महीने में जदयू में शामिल हुए थे. वे वर्ष 2014 में तब चर्चा में आए थे, जब उन्होंने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए चुनावी अभियान चलाया था.

इसे भी पढ़ेंः राफेल डीलः संसद में पेश होगी कैग रिपोर्ट, कीमत का जिक्र नहीं !

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: