BiharLead News

जदयू ने राजनीति के ‘चाणक्य’ पर साधा निशाना, कहा- हर किसी को पीएम बनाने का सपना दिखाते हैं

Patna : रणनीति के चाणक्य के नाम से फेमस प्रशांत किशोर पर जदयू ने जम कर हमला बोला है. मंगलवार को जदयू के राष्ट्रीय अध्य्क्ष आरसीपी सिंह ने कहा कि प्रशांत किशोर बहुत लोगों को पीएम बनाने का सपना दिखाते रहते हैं. वो सबको पीएम की कुर्सी दिखा कर कहते हैं कि आप वहां पहुंचनेवाले हैं.

दरअसल कभी जदयू के लिए काम करनेवाले प्रशांत किशोर अब पार्टी की आंखों में खटकने लगे हैं. यही वजह है कि जदयू लगातार उन पर हमलावर रहता है. इसी क्रम में मंगलवार को एक बार फिर से जदयू के राष्ट्रीमय अध्यसक्ष आरसीपी सिंह ने प्रशांत किशोर को खूब खरी-खोटी सुनायी.

इसे भी पढ़ें :RANCHI: रातू रोड फोर लेन एलिवेटेड कॉरिडोर का रास्ता साफ, दो महीने के भीतर टेंडर

ram janam hospital
Catalyst IAS

उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि प्रशांत किशोर लोगों को पीएम बनाने का सपना दिखा कर अपना कैंपेन करते हैं. बिहार, बंगाल और तमिलनाडू में हुए चुनाव को किसी व्यक्ति ने नहीं बल्कि, राज्य की जनता ने जिताया था.

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

साथ ही उन्होंने कहा कि न्यूज में बने रहने के लिए पीके (प्रशांत किशोर) शिगूफा छोड़ते रहते हैं. कोई भी चुनाव व्यक्ति नहीं, बल्कि जनता जिताती है. लोकतंत्र चलाना किसी कंपनी को चलाने जैसा नहीं है.

उन्होंने कहा कि अब पीके का बिहार में कोई जनाधार नहीं है. ऐसे में सभी को अब प्रशांत किशोर के जबाव का इंतजार है कि वे जदयू को क्या जवाब देते हैं.

इसे भी पढ़ें :Jharkhand News : हूल दिवस के दिन होगा महाजुटान, छठी जेपीएससी को रद्द करने का बनाया जायेगा दबाव

Related Articles

Back to top button