न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

झारखंड की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी जदयू : श्रवण कुमार

जदयू कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार

113

Dhanbad : झारखंड में अपनी जड़ें जमाने के लिए बिहार के सत्तादल की पार्टी जदयू 2019 चुनाव की तैयारी में अभी से जुट गयी है. पार्टी किसी भी तरह से जीत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती. इसे लेकर पूरे झारखंड में जेडीयू अपने संगठन को मजबूत करने में जुटी हुई है. सूबे के सभी जिलों में पार्टी, सम्मेलन के माध्यम से अपने कार्यकर्ताओं के बीच जोश भरने का काम कर रही है.

इसे भी पढ़ें: झारखंड राज्य पुलिस सर्विस के नये अध्‍यक्ष चुने गये विजय आशीष कुजूर

गठबंधन पर शीर्ष नेता लेंगे निर्णय

लोयाबाद में रविवार को कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करने बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार पहुंचे. इसके पहले  सर्किट हॉउस में उन्होंने प्रेसवार्ता  कर कहा कि सम्मेलन में कोयलांचल की जनता की समस्याओं के ऊपर विशेष चर्चा की जाएगी. कोयलांचल की जनता पानी,बिजली एवं अन्य मूलभूत सुविधाओं से वंचित है. उनकी समस्याओं के  निराकरण के लिए जेडीयू मजबूती के साथ कदम से कदम मिलाकर चलेगी. चुनाव में गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेता इस पर निर्णय लेंगे.

इसे भी पढ़ें: धनबाद नगर निगम क्षेत्र के पांच लाख लोग दादागिरी और पार्षद की उपेक्षा से नरक भोग रहे हैं

palamu_12

केवल घोषणा करना जानते हैं रघुवर दास

पूर्व मंत्री जलेश्वर महतो ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि रघुवर सरकार सिर्फ घोषणा करती है और बाद में जनता के साथ किए गए वादे से मुकर जाती है. जिले भर में लोग बिजली,पानी की समस्या से त्रस्त है और इनकी कानों में जूं तक नहीं रेंगती. आए दिन क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है, सुरक्षित नहीं है. लोग इस सरकार से खुश नहीं है. आने वाला समय में जनता इसको जबाब देगी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: