न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भाजपा के सुर में बोला जदयू , बंगाल को मिनी पाकिस्तान बनने से रोके ममता बनर्जी

अजय आलोक ने कहा कि ममता बनर्जी बंगाल को मिनी पाकिस्तान बना रही हैं. दावा किया है कि बंगाल से बिहारियों को भगाया जा रहा है

80

NewDelhi :  पश्चिम बंगाल में भाजपा व टीएमसी एक-दूसरे पर पर राजनीतिक हिंसा को लेकर हमलावर है. अब इसमें जदयू  भी कूद पड़ा है. पश्चिम बंगाल में  पिछले कुछ समय से राजनीति चरम पर है.  भाजपा और टीएमसी के बीच लगातार जुबानी जंग जारी है.  वहीं,अब जनता दल यूनाइटेड ( जदयू ) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए हमलावर हुआ है.

जदयू  प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि ममता बनर्जी बंगाल को मिनी पाकिस्तान बना रही हैं. अजय आलोक ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए दावा किया है कि बंगाल से बिहारियों को भगाया जा रहा है और वहां लगातार हत्याएं हो रही हैं.  उन्होंने ममता  बनर्जी  से अपील करते हुए कहा कि वे बंगाल को मिनी पाकिस्तान बनने से रोकें.

Aqua Spa Salon 5/02/2020
इसे भी पढ़ेंः ममता सरकार को बर्खास्त कर उसे शहीद होने की सहानुभूति नहीं लेने देना चाहती मोदी सरकार

अजय आलोक के बयान से सियासी हलचल तेज हो सकती है

अजय आलोक के इस बयान से सियासी हलचल तेज हो सकती है.  जदयू के इस बयान पर टीएमसी की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है.  अजय आलोक ने यह बयान उस समय दिया है, जब एक दिन पहले ममता बनर्जी ने बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार की तारीफ की थी. ममता बनर्जी ने सोमवार को नीतीश कुमार को उस बयान पर बधाई और धन्यवाद दिया था, जिसमें बिहार के बाहर भाजपा के साथ गठबंधन नहीं करने की बात नीतीश कुमार ने की थी.

रविवार को नीतीश कुमार ने जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के बैठक में कहा था कि बिहार के बाहर जदयू अकेले चुनाव लड़ेगा.  नीतीश कुमार ने कहा था कि झारखंड, हरियाणा, दिल्ली और जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव होने है और हमारी पार्टी यहां अकेले चुनाव लड़ेगी.  कार्यकारिणी की बैठक में जदयू ने यह भी फैसला लिया कि अगर भाजपा धारा 370 खत्म करती है, तो जदयू एनडीए में रहते हुए इसका विरोध करेगा.

कहा गया कि जदयू गठबंधन से अलग नहीं होगा. अभी हाल ही में जदयू नेता व चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने ममता बनर्जी से मुलाकात की थी. ऐसा माना जा रहा है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में पीके टीएमसी के लिए काम करेंगे.

इसे भी पढ़ेंःपत्रकार प्रशांत को फौरन रिहा करे योगी सरकार : सुप्रीम कोर्ट

Gupta Jewellers 20-02 to 25-02

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like