न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

छात्रसंघ चुनाव में जेसीएम ने झोंकी ताकत

जेएमएम के युवा विधायक बना रहे है जीत की रणनीति

29

Ranchi: आरयू में छात्रसंघ चुनाव को लेकर हलचल तेज हो गयी है. चुनाव को लेकर झारखंड छात्र मोर्चा (जेसीएम) ने रणनीति बना ली है. कॉलेज स्तर से लेकर विश्वविद्यालय स्तर के प्रत्याशियों को चुनाव मोर्चा के पदाधिकारियों द्वारा चयन कर लिया गया है. वहीं छात्रसंघ चुनाव में जेसीएम के बेहतर प्रदर्शन के लिए झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) ने दो युवा नेताओं को इसकी पूरी कमान सौंपी है. विधायक कुणाल षाडंगी एवं पूर्व विधायक अमित महतो को महत्पूर्ण दायित्व सौंपा है. जेसीएम इन्हीं दो युवा नेताओं के कुशल नेतृत्व में छात्रसंघ चुनाव लड़ेगा. विधायकों द्वारा पांच सदस्य कमिटि का गठन कर चुनाव संबंधित अभियान तेज कर दिया गया है. वहीं आरयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष तनुज खत्री और तालकेश्वर महतो की देख-रेख में प्रत्याशियों का चुनाव किया जा रहा है.

मोराहाबादी में जेसीएम कार्यकार्त्ताओं की हुई बैठक

डॉ श्यमा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय (एसपीएमयू) और रांची विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव को लेकर आरयू के मोराहाबादी कैंपस में शुक्रवार को जेसीएम कार्यकार्त्ताओं की बैठक बुलायी गयी. इसमें कॉलेज स्तर से लेकर विश्वविद्यालय स्तर के प्रत्याशियों के नामों पर मंथन किया गया. साथ ही चुनाव की रणनीति पर छात्र नेताओं द्वारा मंथन किया गया. पूर्व छात्र नेता तनुज खत्री और तालकेश्वर महतो ने चुनाव संबंधी सुझाव एवं रणनीति भावी छात्र नेताओं को दिये.

छात्रसंघ चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करेगा जेसीएम- तनुज खत्री

आरयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष तनुज खत्री ने कहा कि विश्वविद्यालय चुनाव में जेसीएम बेहतर प्रदर्शन करेगा. विश्वविद्यालय एवं कॉलेज स्तर पर जेसीएम ने बेहतर कार्य किया है. इसे छात्रों ने काफी पसंद किया है. जेसीएम सभी सीटों पर जीत का दावा कर रही है.

इसे भी पढ़ें: जानिये बैलून वाला एसी सिनेमाघर कैसे बनायेगा बाल विवाह मुक्त झारखंड

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: