NEWS

3 दिनों के लिए JBVNL कार्यालय सील, 150 कर्मचारियों का कोरोना जांच

Ranchi. झारखंड राज्य बिजली वितरण निगम लिमिटेड कार्यालय को तीन दिनों के लिये सील कर दिया गया है. पिछले सप्ताह भी जेबीवीएनएल कार्यालय को तीन दिनों तक सील किया गया था. कार्यालय में दो अधिकारी कोरोना पॉजिटीव पाए गए हैं, जिसके बाद कार्यालय को सील कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- जमीन लूट के खिलाफ गोलबंद हुए आदिवासी-मूलवासी संगठन, 22 को करेंगे अंचल कार्यलय पर प्रदर्शन

वहीं, बुधवार को कैंप लगाकर कोरोना जांच की गई. इस कैंप में लगभग 150 कर्मचारियों की जांच की गई. जांच रिपोर्ट एक से दो दिन में आ जाएगी. जेबीवीएनएल कार्यालय में ही झारखंड राज्य उर्जा विकास निगम लिमिटेड कार्यालय है. ऐसे में इन दोनों ही कार्यालय के कर्मचारियों की कोरोना जांच की गई है. 

advt

ये भी पढ़ें- पलामू:  गुजरात जा रही बस मजदूरों सहित 12 घंटे डिटेन, उपायुक्त-एसपी ने बिना फाइन वसूले भेजा देवघर 

साथ ही दोनों ही कार्यालय को अगले तीन दिनों के लिए सील कर दिया गया है. जानकारी  के अनुसार, इस दौरान जरूरी काम कर्मचारी घर से ही करेंगे. वहीं सभी कर्मचारियों की जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्यालय खोलने का निर्णय लिया जाएगा.

दो अधिकारी हो चुके हैं कोरोना पॉजिटीव

पिछले सप्ताह जेबीवीएनएल कार्यालय में अर्बन इलेक्ट्रिीसिटी जीएम कोरोना पॉजिटीव पाये गये थे. जिसके कारण बुधवार से जेबीवीएनएल और उर्जा विकास निगम लिमिटेड कार्यालय को शुक्रवार से रविवार तक बंद रखा गया. वहीं इस सप्ताह रूलर इलेक्ट्रिीसिटी जीएम कोरोना पॉजिटीव पाए गए हैं, जिसके बाद कार्यालय को बुधवार से बंद किया गया. वहीं अन्य कर्मचारियों की कोरोना जांच की गई. दोनों ही निगमों के कार्यालय अब अगले सप्ताह से खुलेगी.

adv
advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button