Fashion/Film/T.VLead NewsTOP SLIDERTRENDING

RSS की तुलना तालिबान से कर फंसे जावेद अख्तर, BJP ने दी चेतावनी- जब तक माफी नहीं मांगते, तब तक…

भाजपा नेता राम कदम ने कहा, आरएसएस कार्यकर्ताओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है

Mumbai : राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ यानी आरएसएस और तालिबान की तुलना को लेकर फिल्म गीतकार और लेखक जावेद अख्तर बुरी तरह फंसते नजर आ रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी ने उन पर हमला बोला है और जावेद अख्तर से माफी की मांग की है. भाजपा नेता राम कदम ने कहा है कि जब तक जावेद अख्तर आरएसएस और वीएचपी की तुलना तालिबान से करने वाले अपने हालिया बयानों के लिए माफी नहीं मांगते, तब तक उनकी फिल्में देश में नहीं दिखाई जाएंगी.

इसे भी पढ़ें :गया में अपराधियों ने पैक्स अध्यक्ष पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई, बच गई जान

advt

ये कहा था जावेद अख्तर ने

हाल ही में एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में जावेद अख्तर ने कहा था कि तालिबान बर्बर हैं, उनकी हरकतें निंदनीय हैं, मगर आरएसएस, विहिप और बजरंग दल का समर्थन करने वाले सभी एक जैसे हैं. जावेद अख्तर की ये टिप्पणियां भाजपा को अच्छी नहीं लगीं और उसने अख्तर पर हमला बोला. भाजपा ने कहा कि अगर आरएसएस तालिबान की तरह होता, तो उन्हें इस तरह के बयान देने की अनुमति भी नहीं होती.

इसे भी पढ़ें :साहिबगंज में ऑडियो वायरल, रूपा तिर्की और भाजपा नेता को दी गई हैं गालियां

तालिबान की तरह होते तो ऐसा बयान देने की अनुमति होती ?

भाजपा विधायक और प्रवक्ता राम कदम ने कहा कि आरएसएस से जुड़े राजनेता सरकार में मामलों के शीर्ष पर हैं. ये नेता राज धर्म का पालन करते हुए देश चला रहे हैं, अगर वे तालिबान की तरह होते तो क्या जावेद अख्तर को ऐसा बयान देने की अनुमति दी जाती. उन्होंने कहा ,यह टिप्पणी करने से पहले उन्हें यह सोचना चाहिए था कि एक ही विचारधारा वाले लोग अब सरकार चला रहे हैं, राज धर्म को पूरा कर रहे हैं. अगर विचारधारा तालिबानी होती, तो क्या वह ये टिप्पणी कर पाते? इससे पता चलता है कि उनके बयान कितने खोखले हैं?’

इसे भी पढ़ें :हजारीबाग : नशे में सांप को गले में लपेट कर घूमते रहा बुजुर्ग, डसने से हुई मौत

विरोध मार्च निकाला

उन्होंने कहा कि जावेद अख्तर ने इस तरह की टिप्पणी करके उन्होंने देश में गरीब लोगों के लिए काम करने वाले आरएसएस कार्यकर्ताओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. अगर वह उनसे माफी नहीं मांगते हैं तो हम उनकी फिल्मों को इस देश में नहीं चलने देंगे. बता दें कि भाजपा की युवा शाखा ने शनिवार को जावेद अख्तर के जुहू स्थित आवास तक विरोध मार्च निकाला, जिसमें उनके बयान के लिए माफी की मांग की गई.

इसे भी पढ़ें :चोरी के आरोप में सरे बाजार महिलाओं ने दो महिलाओं के काटे बाल, की पिटाई, वीडियो बनाते रहे पुरुष, देखें VIDEO

माफी नहीं मांगते हैं तो हमारा आंदोलन और तेज होगा

बीजेपी युवा शाखा के एक नेता ने कहा कि हमें लगता है कि जावेद अख्तर मानसिक रूप से सही नहीं हैं. इस देश ने उन्हें सब कुछ दिया है. आरएसएस जमीनी स्तर पर लोगों की मदद करता है और उन्होंने उनकी तुलना तालिबान से की है. यह अस्वीकार्य है. अगर वह माफी नहीं मांगते हैं तो उनके खिलाफ हमारा आंदोलन और तेज हो जाएगा.

इसे भी पढ़ें :RSS का Infosys पर बड़ा हमला, कहा- राष्‍ट्रविरोधी और टुकड़े-टुकड़े गैंग की सहयोगी है कंपनी

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: