BiharLead News

वीरपुर जेल की कुव्यवस्था के खिलाफ जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने शुरू की भूख हड़ताल

पप्पू यादव के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से किया गया ट्वीट

Supol : मधेपुरा कोर्ट में वर्चुअल पेशी के बाद मंगलवार रात सुपौल जिले के वीरपुर जेल लाए गए जाप सुप्रीमो पप्पू यादव भूख हड़ताल पर चले गए हैं. जेल की कुव्यवस्था से नाराज पूर्व सांसद ने ये फैसला लिया है.
इस संबंध में पप्पू यादव के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया गया है. ट्वीट में लिखा गया है, ” वीरपुर जेल में मैं भूख हड़ताल पर हूं. न पानी है, न वाशरूम है, मेरे पांव का ऑपरेशन हुआ था, नीचे बैठ नहीं सकता, कमोड भी नहीं है.”

उन्होंने लिखा, ” कोरोना मरीज की सेवा करना, उनकी जान बचाना, दवा माफिया, हॉस्पिटल माफिया, ऑक्सीजन माफिया, एम्बुलेंस माफिया को बेनकाब करना ही मेरा अपराध है. मेरी लड़ाई जारी है!”

advt

इसे भी पढें :अस्पतालों के मनमाने रवैये पर अंकुश जरूरी

इसे भी पढें :विधवा से दुष्कर्म करते हुए ASI को लोगों ने पकड़ा, VIDEO बनाकर इंटरनेट पर किया वायरल

जिंदगी बचाने और सेवा करने की राजनीति जारी रहनी चाहिए

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, ” साथियों, मैं जेल में हूं,पर जिंदगी बचाने और सेवा करने की राजनीति जारी रहनी चाहिए. रानीगंज विशनपुर की बेटी सोनी जो मां-पिता को खो अनाथ हो गई. उन्हें अपनी मां को मजबूरन दफनाना पड़ा. उनकी भरपूर मदद करें. वहीं, बहन रुचि जिनके अस्मत पर डॉ. अखिलेश ने हाथ डाला, उन्हें न्याय दिलाने को लड़ें.”

इसे भी पढें :अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी पर कोरोना का कहर, 18 प्रोफेसर सहित 40 लोगों की मौत

1989 में दर्ज अपहरण मामले किया गया है गिरफ्तार

बता दें कि बिहार के मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाने में साल 1989 में दर्ज अपहरण मामले में पुलिस ने जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को गिरफ्तार कर लिया है. मधेपुरा जिले की पुलिस मंगलवार को चार बजे के करीब पटना पहुंची और हाई वोल्टेज ड्रामा और विरोध प्रदर्शन के बीच पप्पू यादव को मधेपुरा के लिए लेकर निकल गई. रात को करीब 12 बजे उनकी पेशी करवाई गई. पेशी के बाद जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को मधेपुरा जेल के बदले सुपौल के वीरपुर जेल में रखा गया है.

इसे भी पढें :SPORTS NEWS: इंग्लैंड दौरे के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेंगे बीजे वॉल्टिंग

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: