NEWS

जामताड़ा :  पुलिस ने अतिक्रमण हटाने के लिए  शहर में चलाया जागरूकता अभियान, हटायी गयीं दुकानें

Jamtara :  शहर को अतिक्रमणमुक्त रखने को लेकर जामताड़ा पुलिस ने शहर में जागरूकता अभियान चलाया. अभियान चलाकर दुकानदारों को अतिक्रमण नहीं करने की सख्त हिदायत दी. शहर की कई जगहों में स्थायी एवं फुटपाथ दुकानदार द्वारा भी चौक चौराहों पर अतिक्रमण कर लिया गया है.

अतिक्रमणकारियों को हिदायत देने के लिए जामताड़ा पुलिस द्वारा अभियान चलाकर दुकानदारों को जागरुक किया गया. इस दौरान पुलिस इंस्पेक्टर सुरेश प्रसाद,  जामताड़ा थाना प्रभारी संजय कुमार सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे. सभी ने दुकानदारों से कहा कि अपनी सीमा क्षेत्र में रहकर व्यवसाय करें.

इसे भी पढ़ेंः भुइयां जाति की 9 उपजातियों को SC में शामिल करने के लिए केंद्र को भेजा जायेगा प्रस्ताव, सीएम की स्वीकृति

दुकान की सीमा से बाहर सामान रखने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. वहीं फुटपाथ दुकानदारों को भी जागरूक किया गया कि नगर पंचायत द्वारा उपलब्ध स्थान पर ही अपना व्यवसाय करें. चौक-चौराहों पर ठेला दुकान लगाने से राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

वहीं लोगों से भी अपील की गयी कि अपने वाहनों को जहां-तहां खड़ा ना करें. इससे भी शहर में जाम की स्थिति उत्पन्न हो रही है. रविवार को चेतावनी के लिए अभियान चलाया गया. कुछ फुटपाथी दुकाने भी हटवा दी गयीं. अधिकारियों ने कहा कि नियम तोड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी.

इसे भी पढ़ेंः चैंबर ऑफ कॉमर्स ने कहा, हर जिले में ट्रेड लाइसेंस और होल्डिंग टैक्स के लिए कैंप लगे

इन स्थानों पर अक्सर लगता है जाम

शहर के बस स्टैंड रोड, सुभाष चौक, मेन बाजार, जामताड़ा रेलवे रोड, इंदिरा चौक, पुरानी सब्जी मंडी रोड, कायस्थपाड़ा चौक, गांधी मैदान, वीर कुंवर सिंह चौक, कोर्ट मोड़ तक अतिक्रमण रहने पर अक्सर जाम की स्थिति बनी रहती है. यहां दुकानदार मनमाने तरीके से अपनी दुकान फैला लेते हैं.

इसे भी पढ़ेंः पलामू व लातेहार में हादसे के बाद दो की मौत, मेदिनीनगर में युवक की हत्या, तालाब से मिली लाश

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: