JamtaraJharkhand

जामताड़ा : सड़क दुर्घटना में छात्र की दर्दनाक मौत, आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर मांगा मुआवजा

जिला प्रशासन के आश्वासन के बाद हटा जाम

Jamtara :  सफेद पत्थर लदे ट्रक की चपेट में आने से एक छात्र की मौत घटना स्थल पर हो गयी. मृतक छात्र की पहचान संदीप दास, उम्र 15 वर्ष बोदमा के रूप में की गयी है. घटना मिहिजाम थाना क्षेत्र के सहरडाल के पास की है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम किया. सड़क जाम कर लोगों ने मुआवजे की मांग की.

Jharkhand Rai

बताया जाता है कि ट्रक संख्या डब्ल्यूबी 39 बी 6110 बिहार के शेखपुरा जिला से पत्थर लेकर बंगाल जा रहा था. मिहिजाम थाना क्षेत्र अंतर्गत शहरडाल यात्री शेड के समीप बाइक संख्या डब्ल्यूबी 38 एम 1162 चपेट में ले लिया. जिससे बाइक सवार संदीप दास की मौत घटनास्थल पर हो गयी.

इसे भी पढ़ेंः फाइलों में दबी 42 हजार झारखंड आंदोलनकारियों की अर्जी

घटना के पश्चात स्थानीय ग्रामीणों ने तत्काल यात्री शेड शहरडाल के पास जामताड़ा मिहिजाम मुख्य मार्ग को अवरुद्ध कर मुआवजे की मांग की. और सड़क जाम कर दिया.

Samford

लगभग 2 घंटे के बाद जामताड़ा एसडीओ संजय पाण्डेय एवं बीडीओ पहुंचे. और लोगों को समझाकर विवाद सुलझाया. इस दौरान भाजपा नेता वीरेंद्र मंडल एवं जिला अध्यक्ष सोमनाथ सिंह भी मौजूद थे.

मृतक होनहार युवा खिलाड़ी था

बता दें कि मृतक संजीव दास जामताड़ा जिले का एक होनहार एवं उभरता हुआ युवा खिलाड़ी था. राज्य स्तर पर एथलीट में अपनी भागीदारी को निभाते हुए पुरस्कार जीत चुका था. संदीप का रुझान फुटबॉल में भी था. और वह 10वी कक्षा का विद्यार्थी था.

इसे भी पढ़ेंः आंध्र प्रदेश के सीएम के आरोपों के बीच SC के जस्टिस रमन्ना ने कहा, जजों को दबाव झेलना आना चाहिए

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: